ताज़ा खबर
 

‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ का ट्रेलर देख चौंक गए थे शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी से बोल डायरेक्टर को बुला लिया घर

कुछ वक्त पहले ही फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का ट्रेलर रिलीज किया गया था। दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया था। ऐसे में सोनाक्षी ने भी सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया। अपनी फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का ट्रेलर सोनाक्षी ने अपने पापा शत्रुघ्न सिन्हा को भी दिखाया।

Happy Phirr Bhag Jayegi में सोनाक्षी सिन्हा। दूसरी तरफ सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

‘हैप्पी भाग जाएगी’ का सीक्वल पार्ट ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाला है। कुछ वक्त पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया था। ऐसे में सोनाक्षी ने भी सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया। अपनी फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ का ट्रेलर सोनाक्षी ने अपने पापा शत्रुघ्न सिन्हा को भी दिखाया। ऐसे में सोनाक्षी बताती हैं कि उनकी फिल्म के ट्रेलर को देखकर पिता शत्रुघ्न का रिएक्शन कैसा रहा।

सोनाक्षी बताती हैं, जब उन्होंने अपने पिता को फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ का ट्रेलर दिखाया तो उन्हें पता नहीं था कि ‘हैप्पी भाग जाएगी’ पहले आ चुकी है। सोनाक्षी बताती हैं, ‘पापा नहीं जानते थे कि फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ पहले भी आ चुकी है । फिर उन्होंने पूछा कि ये फिल्म किसके बारे में है, फिर उन्हें समझाना पड़ा। इसके बाद उन्होंने पूछा कि फिल्म का डायरेक्टर कौन है। इसके बाद वह ट्रेलर देखकर काफी इंप्रेस हो गए थे। फिर उन्होंने डायरेक्टर साहब को घर बुला लिया। इसके बाद दोनों ने कॉफी पीते हुए फिल्म पर डिसकस किया। फिल्म का ट्रेलर देख कर वह काफी खुश हैं। ऐसे में वह फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।’

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 25799 MRP ₹ 30700 -16%
    ₹3750 Cashback
  • Moto C Plus 16 GB 2 GB Starry Black
    ₹ 7095 MRP ₹ 7999 -11%
    ₹0 Cashback

बता दें, फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ के बाद अब डायना पेंटी के संग इस बार सोनाक्षी सिन्हा भी ‘हैप्पी’ बन कर स्क्रीन पर आएंगी। फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ में डायना पेंटी और सोनाक्षी के अलावा जिमी शेरगिल और जस्सी गिल भी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App