ताज़ा खबर
 

Happy Phirr Bhag Jayegi Review: क्या चाइना में ‘हैप्पी’ आएगी हाथ? जानने के लिए पढ़े ये रिव्यू

फिल्म के कई डायलॉग मजेदार हैं। फिल्म के एक सीन में जस्सी गिल कहते हैं- मैं गिल हूं गिल ऐसी कोई गल(बात) नहीं जो गिल को समझ न आए। जिस पर जिम्मी शेरगिल कहते हैं- यदि तू गिल है तो मैं शेरगिल हूं।

फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ 24 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। (फोटो सोर्स- स्क्रीनग्रैब)

‘हैप्पी भाग जाएगी’ का सीक्वल ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ 24 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाला है। फिल्म में सभी ‘हैप्पी’ को खोजते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ में डायना पेंटी लीड भूमिका में थीं। फिल्म में सभी उन्हें यानी ‘हैप्पी’ को ढूंढ रहे थे। फिल्म के पार्ट-2 में भी लोग ‘हैप्पी’ को ही खोज रहे हैं क्योंकि वह फिर से फरार हो गई है। इस बार फिर में खास बात यह है कि हैप्पी को खोजने के चक्कर में दूसरी हैप्पी को पकड़ लिया जाता है। इसके कारण असली हैप्पी भागने में सफल हो जाती है। इस बार हैप्पी को पाकिस्तान में नहीं ब्लकि चाइना में खोजा जा रहा है।

फिल्म में जिस ‘हैप्पी’ को खोज रहा है वह हैं डायना पेंटी। लेकिन पुलिस ने जिस ‘हैप्पी’ को पकड़ा है वह हैं सोनाक्षी सिन्हा। ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी। हालांकि दूसरी ‘हैप्पी’ भी पुलिस के चंगुल से भागने में सफल हो जाती है। फिल्म के कई डायलॉग मजेदार हैं। फिल्म के एक सीन में जस्सी गिल कहते हैं- ‘मैं गिल हूं गिल ऐसी कोई गल(बात) नहीं जो गिल को समझ न आए।’ जिस पर जिमी शेरगिल कहते हैं- ‘यदि तू गिल है तो मैं शेरगिल हूं।’

इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा भी असली ‘हैप्पी’ को खोजने के लिए प्लान का हिस्सा बन जाती हैं। हालांकि आपको यह जानने के लिए कि क्या हैप्पी इस बार हाथ आती है या नहीं, यह जानना हो तो फिल्म को देखना पड़ेगा। फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है। फिल्म में कई बार ऐसे मौके आते हैं जब आप अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। ‘हैप्पी भाग जाएगी’ फिल्म सिनेमाघरों में हिट साबित हुई थी। ऐसे में ट्रेड पंड़ित कयास लगा रहे हैं कि हंसी के गुब्बारों से सजी ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ फिल्म भी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो सकेगी। फिल्म में डायना पेंटी, सोनाक्षी सिन्हा, जिमी शेरगिल और जस्सी गिल जैसे सितारे लीड भूमिका में हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App