ताज़ा खबर
 

‘बिल्कुल आप जैसी दिखती हैं सोनाक्षी सिन्हा’, ये बात सुन रीना रॉय ने कही थी ये बात

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा अपनी अपकमिंग फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ के बाद अब डायना पेंटी के संग इस बार सोनाक्षी सिन्हा भी ‘हैप्पी’ बन कर स्क्रीन पर आएंगी।

रीना रॉय और सोनाक्षी सिन्हा।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ को लेकर चर्चा में हैं। ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का सीक्वल ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ 24 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ‘दबंग गर्ल’ की अक्सर अभिनेत्री रीना रॉय के साथ भी तुलना के कारण भी चर्चा में रहती हैं। कुछ साल पहले एक इंटरव्यू के दौरान जब रीना से सोनाक्षी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था, ”सोनाक्षी अपनी मां की तरह दिखती हैं न कि मेरी तरह।” फिल्म ‘दबंग’ की रिलीज के वक्त भी सोनाक्षी और रीना की तुलना हुई थी।

रीना ने आगे कहा था, ”मुझे लगता है कि सलमान के परिवार ने फिल्म में सोनाक्षी को टिपिकल इंडियन लुक देने की कोशिश की है जिस वजह से स्क्रीन पर दोनों एक तरह ही लग रहे हैं। जब मैंने जख्म फिल्म में काम किया था उस वक्त भी मेरी तुलना आशा पारेख और नाजिर हुसैन की बेटी बताया गया था। मेरे डिंपल के कारण लोग मुझे नरगिस की बेटी बताने लगे। फिल्म इंडस्ट्री में यह सिलसिला चलता रहता है और बाद में यह सब खत्म हो जाता है।”

एक इंटरव्यू के दौरान जब सोनाक्षी से उनके पापा शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय के रिश्ते को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था, ”मुझे लगता है कि (शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय का अफेयर) यह तब हुआ था जब मेरा जन्म नहीं हुआ था। मैं जब बड़ी हुई तो चीजें मुझे समझ आने लगीं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं पापा से जाकर इस बात को क्लीयर करूंगी क्योंकि यह बीते सालों की बात है। सबका अपना पास्ट होता है।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ के बाद अब डायना पेंटी के संग इस बार सोनाक्षी सिन्हा भी ‘हैप्पी’ बन कर स्क्रीन पर आएंगी। फिल्म में डायना पेंटी और सोनाक्षी के अलावा जिमी शेरगिल और जस्सी गिल भी लीड भूमिका में हैं। ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ के निर्माता आनंद एल रॉय और कृषिका लूली हैं। इस बार ‘हैप्पी’ फिल्म में पाकिस्तान में नहीं बल्कि चाइना में भागते हुए नजर आएगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App