ताज़ा खबर
 

Happy New Year 2019: प्रियंका चोपड़ा से लेकर अनुष्का शर्मा, अमिताभ बच्चन ने खास अंदाज में दी फैन्स को नए साल की बधाई

Happy New Year 2019 Images, Photos: अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ से लेकर कपिल शर्मा समेत कई बी-टाउन के सितारों ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर बधाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड सेलेब्स ने दी फैन्स को नए साल की बधाई।

Happy New Year 2019: आज साल 2019 की पहली तारीख है और लोग एक-दूसरे को नववर्ष की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के सेलेब्स भी अपने फैन्स को नए साल की बधाई दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ से लेकर कपिल शर्मा समेत कई बी-टाउन के सितारों ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर बधाई दे रहे हैं। देसी गर्ल दिसंबर महीने में निक जोनस के संग शादी के बंधन में बंधी हैं और इन दिनों स्विट्जलैंड में निक के संग न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रही हैं। करीना कपूर खान और सैफ अली खान भी तैमूर अली खान के संग इसी शहर में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर फैन्स को नए साल की बधाई दी है।

अमिताभ बच्चन ने फैमिली फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा- बधाई और प्यार। तस्वीर में अमिताभ बच्चन के संग जया बच्चन और उनकी नातिन नव्या नवेली नजर आ रही हैं। इसके अलावा अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्या बच्चन भी हैं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने भी फोटो शेयर कर अपने फैन्स को नए साल की बधाई दी है।

अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने भी तस्वीर शेयर कर कैप्शन लिखा- आप सभी को नया साल मुबारक।

कैटरीना कैफ ने भी नए साल में अपने फैन्स को खास अंदाज में बधाई दी है। तस्वीर में  रेड कलर के वन पीस ड्रेस में कैटरीना ने सिर पर पार्टी कैप भी लगा रखी है। एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा- बाय 2018

सनी लियोनी ने अपने पति डेनियल के संग तस्वीर शेयर कर फैन्स को नववर्ष की बधाई दी है। सनी तस्वीर में दोस्तों और पति के संग पार्टी करते हुए नजर आ रही हैं।

सुष्मिता सेन ने अपने घर पर न्यू ईयर पार्टी का आयोजन किया। पार्टी का वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। जिसमें वह अपनी बेटियों के संग केक काटते हुए नजर आ रही हैं।

The Accidental Prime Minister में सोनिया गांधी बनने वाली एक्ट्रेस पहले भी कर चुकीं हैं पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष का रोल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App