ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड की ये हैं पांच ऐसी फिल्में, जिन्हें आज अपने दोस्तों संग जरूर देखें

दोस्ती पर आधारित इन पांच फिल्मों को फैन्स ने भी खूब प्यार दिया। यही कारण है कि फिल्में बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुई थीं।

दोस्ती पर आधारित फिल्मों को दर्शकों की ओर से प्यार मिलता है और फिल्में बॉक्सऑफिस पर हिट साबित होती हैं।

बॉलीवुड हर सीजन और त्योहारों पर फिल्में रिलीज करता है। मेकर्स हर मुद्दे पर फिल्में बना रहे हैं चाहें वह देश से जुड़ा कोई गंभीर मुद्दा हो या फिर दोस्ती। आज पूरी दुनिया फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेट कर रही हैं। बॉलीवु़ड में इस थीम पर आधारित ऐसी कई फिल्में हैं जो किसी भी स्थिति में दोस्तों का साथ न छोड़ने का पाठ पढ़ाती हैं। दोस्तों के साथ गपशप और यात्राओं की यादें हमेशा हमारे जहन में ताजा रहती हैं जैसे वह कल ही बात हो। दोस्ती पर आधारित इन पांच फिल्मों को फैन्स ने भी खूब प्यार दिया। यही कारण है कि फिल्में बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुई थीं।

3 इडियट्स-


यह कहानी हमें यह सिखाती है कि जिंदगी में जब कुछ सही न हो रहा तो दोस्त सबकुछ ठीक कर देते हैं। हम सभी को रेन्चू जैसे दोस्त की जरूरत है, जो बिना किसी शर्त के अपने दोस्तों की मदद करता है चाहे परिस्थतियां कैसी भी हों।

दिल चाहता है-

तीन दोस्त जो गोवा ट्रिप पर जाते हैं और ढेर सारी यादों को ताजा करते हैं। दिल चाहता है दोस्ती पर आधारित एक ऐसी फिल्म है जो हमें यकीन दिलाती है कि दोस्ती में कितने भी उतार-चढ़ाव क्यों न आएं लेकिन दोस्तों के साथ स्पेशल बॉन्ड कभी नहीं टूट सकता है।

शोले-

फिल्म का गाना ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे। तोड़ेंगे दम मगर तेरा साथ न छोड़ेंगे’ गाना आज भी युवाओं के बीच खासा पॉपुलर है। आज के समय में जय-वीरू जैसे दोस्त मिलना बेहद मुश्किल होता है। यदि आपने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा है तो आज छोटे परदे पर दोस्तों संग देखने का यही सही समय है।

वीरे दी वेंडिग-


इस साल जून में रिलीज हुई फिल्म चार दोस्तों की दोस्ती पर आधारित है। अपने बेस्टफ्रेंड की शादी की खबर को सुनकर कौन उत्साहित नहीं होता है? बेचलर ट्रिप से लेकर शादी की तैयारियों और बीच में दोस्ती में उतार-चढ़ाव अंत में सुखद इन्डिंग। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

जिंदगी न मिलेगी दोबारा-

‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ फिल्म में तीन बेस्टफ्रेंड्स की बेचलर ट्रिप को दिखाया गया है। फिल्म को देखने के बाद आपको एहसास होता है कि आपको भी अपने दोस्तों संग एक बार ट्रिप पर जरूर जाना चाहिए ताकि हम एक-दूसरे को अच्छी तरह से जान-समझ सकें।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App