scorecardresearch

सलमान की बदमाशियों से परेशान थे घरवाले, स्कूल से भी निकाले गए थे

Happy Birthday Salman Khan, Dabangg 3 Actor: हालांकि सलमान खुद को स्कूल से बाहर किए जाने का कारण नहीं बता पाए। उन्होंने बताया कि, ‘मुझे नहीं पता कि मैंने क्या गलती की थी जिसकी वजह से मुझे बाहर कर दिया गया था’।

सलमान की बदमाशियों से परेशान थे घरवाले, स्कूल से भी निकाले गए थे
सलमान खान (Source: Instagram)

Happy Birthday Salman Khan, Dabangg 3 Actor Childhood Secret: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी लेटेस्ट फिल्म दबंग 3 की सक्सेस पार्टीज़ में व्यस्त हैं। सलमान की उम्मीद के मुताबिक ही फिल्म को पसंद किया जा रहा है। 20 दिसंबर को रिलीज हुई दबंग 3 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है। चुलबुल पांडेय का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्मों और पॉपुलैरिटी के मामले में सलमान टॉप पर ही रहते हैं। हालांकि उनकी लाइफ में हर वक्त ऐसा नहीं रहा। एक वक्त ऐसा था जब उन्हें क्लास से निकाल दिया गया था। यह खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद सलमान खान ने किया है।

बीते दिनों सलमान खान द तारा शर्मा शो पर पहुंचे थे। शो में सलमान खान ने फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें कीं। इसी दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी के उस किस्से का जिक्र किया, जब उनके माता पिता को संभालना मुश्किल हो गया था। सलमान खान ने बताया कि, उन्हें एक बार स्कूल से बाहर निकाल दिया गया था। उस वक्त वह कक्षा 4 में पढ़ते थे। हालांकि सलमान खुद को स्कूल से बाहर किए जाने का कारण नहीं बता पाए। उन्होंने बताया कि, ‘मुझे नहीं पता कि मैंने क्या गलती की थी जिसकी वजह से मुझे बाहर कर दिया गया था’।

उन्होंने आगे बताया कि, स्कूल ने निकालने के बाद दूसरे स्कूल में रेकमेंड किया। इसके बाद मेरे नए स्कूल के लोगों ने मेरे पुराने स्कूल से अनुरोध किया कि वह मुझे वापस एडमिशन दे दें।’ इसके अलावा शो में बातचीत के दौरान सलमान से उनके बचपन के बारे में भी सवाल हुआ। उनसे पूछा गया कि, वह किस तरह के बच्चे थे? इस पर उन्होंने बताया कि, मेरे माता पिता के लिए मुझे हैंडल करना मुश्किल था। जो कि अभी भी है। लेकिन उन्होंने माना कि, माता पिता को किसी भी तकलीफ में देखकर सबसे ज्यादा बुरा लगता है।

फिल्म ‘दबंग 3’ ने सिनेमाघरों में खूब धूम मचा रखी है। मूवी में सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप और सई मांजरेकर हैं। फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज हुई थी। 6 दिन में ही फिल्म 115 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह सलमान की लगातार 15वीं फिल्म है, जिसने100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 27-12-2019 at 04:34:06 am
अपडेट