ताज़ा खबर
 

Happy Birthday Ranbir Kapoor: 18 साल पहले भी साथ काम कर चुके हैं रणबीर और ऐश्वर्या, देखें Photo

रणबीर कपूर ने पर्दे पर एंट्री भले ही सांवरिया से की लेकिन वो इससे पहले भी इंडस्ट्री में एक्टिव थे। साल 1999 में आई फिल्म आ अब लौट चलें और 2005 में आई ब्लैक में उन्होंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था।

Author Updated: September 28, 2016 1:24 PM

बॉलीवुड की यंग ब्रिगेड का एक कामयाब चेहरा रणबीर कपूर आज (28 सितंबर) को अपना बर्थडे मना रहे हैं। संजय लीला भंसाली के साथ सांवरिया फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद रणबीर ने आजतक पीछे मुड़कर नहीं देखा। रणबीर कपूर ने पर्दे पर एंट्री भले ही सांवरिया से की लेकिन वो इससे पहले भी इंडस्ट्री में एक्टिव थे। साल 1999 में आई फिल्म आ अब लौट चलें और 2005 में आई ब्लैक में उन्होंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था।

आ अब लौट चलें में रणबीर ने अपने पापा ऋषि कपूर को असिस्ट किया था। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और अक्षय खन्‍ना मेन लीड में थे। 18 साल पहले रणबीर ने ऐश्वर्या की फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्ट काम किया था। अब रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में ऐश्वर्या के साथ बतौर हीरो काम कर रहे हैं। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री भी खूब चर्चा में है। इसी बीच राइटर डायरेक्टर रमी जाफरी ने एक रणबीर और ऐश्वर्या की एक पुरानी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में रणबीर और ऐश दोनों ही काफी चार्मिंग लग रहे हैं। ऐश्वर्या की यह चौथी फिल्म थी। इससे पहले वो 2 तमिल और एक तमिल फिल्म कर चुकी थीं। वहीं रणबीर पहली बार असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे थे। उस वक्त दोनों ने साथ में यह तस्वीर खिंचवाई थी। रमी ने यह तस्वीर शेयर करते हुए दोनों की तारीफ की और ऐ दिल है मुश्किल की सक्सेस के लिए प्रार्थना की।

बता दें कि हाल ही में रणबीर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म रणबीर कपूर के साथ अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन और पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान हैं। फिल्म के टीजर के बाद अनुष्का, फवाद और रणबीर के कनेक्शन को लेकर जो कन्फ्यूजन हो रही थी वो इस ट्रेलर में कुछ हद तक साफ हो गई है, जैसे कि रणबीर और अनुष्का दोस्त हैं। लेकिन ट्रेलर का आखिरी सीन फिर एक सवाल छोड़ता है कि आखिर वो दोनों शादी तक कैसे पहुंचते हैं जब रणबीर ऐश्वर्या से प्यार करता है। टीजर की तरह ट्रेलर में रणबीर और ऐशवर्या के कुछ रोमांटिक सीन्स हैं। ऐश्वर्या, अनुष्का, फवाद, रणबीर सभी की परफॉर्मेंस बेहतरीन लग रही है।

 

Read Also:ऐ दिल है मुश्किल का ट्रेलर रिलीज, प्यार और दोस्ती की नई डेफिनेशन दे रहे हैं रणबीर-अनुष्का

Read Also:फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का नया गाना ‘बुलेया’ रिलीज, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 7 लोग एकटक देख रहे थे, ऐसा ऑडिशन मैंने कभी नहीं दिया था: प्रियंका चोपड़ा
2 लता मंगेशकर पैसे कमाने के लिए फिल्मों में छोटे-मोटे रोल करती थीं, इस एक्टर से करना चाहती थीं शादी
3 पाक आर्टिस्टों के समर्थन करने वालों पर बोले अनुपम खेर- जो अपने देश के नहीं हुए दूसरे के क्या होंगे