ताज़ा खबर
 

जब कंगना रनौत को मिला पहला अवॉर्ड, स्टेज पर चढ़कर क्या बोलीं ‘क्वीन’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म गैंगस्टर से बॉलीवुड में शुरुआत की थी। आज वह बॉलीवुड के महंगी एक्ट्रेसेज में से एक हैं।

हैप्पी बर्थडे कंगना रनौत। कंगना को गैंगस्टर के लिए बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड मिला था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म गैंगस्टर से बॉलीवुड में शुरुआत की थी। आज वह बॉलीवुड के महंगी एक्ट्रेसेज में से एक हैं। कंगना रनौत अपने दिल की बातें खुलकर बोलने के लिए जानी जाती हैं। कंगना ऐसी एक्ट्रेसेज में से एक हैं जो अपनी परफॉर्मेंस के दम पर तारीफ पाती आई हैं। अपने अलग लुक, बोलने के अंदाज के मजाक बनाए जाने पर भी कंगना ने कभी इन बातों का खुद पर असर नहीं होने दिया। उन्होंने कैरेक्टर के दम पर चलने वाली फिल्मों का एक नया स्तर बनाया।

यह फिल्मी ब्यूटी हिमाचल प्रदेश के मंडी से है। कंगना ने बहुत ही कम समय में अपनी कमजोरी और ताकत को समझा और अपने करियर को सही दिशा में आगे बढ़ाया। लेकिन कंगना की शुरुआत इतनी आसान नहीं रही। उनके पिता एक्ट्रेस बनने के उनके फैसले से खुश नहीं थे। पिता के साथ मतभेद होने के बाद कंगना को घर छोड़ने को कहा गया और कंगना ने घर छोड़ दिया था। बताया जाता है कि कुछ समय पर अपनी सहेली जसप्रीत के साथ रहा करती थीं। जसप्रीत कंगना से दस साल बड़ी थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना उस वक्त अपना गुजारा चलाने के लिए काम करती रहती थीं। फिर उनके पिता ने उन्हें 50 हजार रुपए दिए थे ताकि वह अपना ख्याल रख सकें।

कंगना ने चंडीगढ़ के डीएवी मॉडल स्कूल में पढ़ाई पूरी करने के बाद कॉलेज बीच में ही छोड़ दिया था। कंगना ने दिल्ली की एलीट मॉडलिंग एजेंसी ज्वाइन करने के चक्कर में कॉलेज छोड़ दिया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि करियर के शुरुआत में उन्हें जो ऑफर मिलते थे वह हां कर देती थीं। इसी चक्कर में उन्होंने एक एडल्ट फिल्म के लिए भी हामी भर दी थी। लेकिन सही मौके पर उन्हें गैंगस्टर ऑफर हुई और उस फिल्म से उनका पीछा छूटा। बता दें कि गैंगस्टर के लिए कंगना को बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड मिला था। कंगना पहली बार अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर चढ़ी थीं। देखें कैसी थी स्टेज पर कंगना की पहली स्पीच-

कंगना रनौत द्वारा फेमिनिज्म पर दी गई 5 बोल्ड स्टेटमेंट्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App