ताज़ा खबर
 

हैप्पी बर्थडे हनी सिंह: एक्टर, सिंगर और रैपर ही नहीं मिमिक्री भी अच्छी करते हैं ‘यो यो’, देखें कैसे की थी सनी देओल की कॉपी

बॉलीवुड सिंगर, रैपर और एक्टर हनी सिंह आज अपना बर्थडे मना रहे हैं। इतने दिनों से लाइम लाइट से दूर रहे हनी सिंह एक ऐसे स्टार हैं बच्चे-बच्चे के बीच पॉपुलर हैं।

सिंगर, रैपर, एक्टर हनी सिंह।

बॉलीवुड सिंगर, रैपर और एक्टर हनी सिंह आज अपना बर्थडे मना रहे हैं। इतने दिनों से लाइम लाइट से दूर रहे हनी सिंह एक ऐसे स्टार हैं बच्चे-बच्चे के बीच पॉपुलर हैं। हनी सिंह जिन्हें आप योयो हनी सिंह के नाम से जानते हैं उनका असली नाम हृदेश सिंह है। हनी सिंह ने ट्रिनिटी स्कूल ऑफ यूके से म्यूजिक की पढ़ाई की थी। इसके बाद उन्होंने एक रिकॉर्डिंग आर्टिस्ट के तौर पर करियर की शुरुआत की थी।

हनी सिंह की स्कूली दिनों की बात करें तो उन्होंने कॉमर्स स्ट्रीम से पढ़ाई की है और साल 2000 में बारहवीं पास की। हनी सिंह दिल्ली के रहने वाले हैं और वह दिल्ली के करमपुरा में रहा करते थे। उनके पैरेंट्स अभी भी दिल्ली में ही रहते हैं। हनी सिंह को दिल्ली की सड़कों पर बाइक चलाना बेहद पसंद है।

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट अपडेट्स के लिए क्लिक करें-

आप उनकी गायकी के बारे में तो जानते ही हैं। उन्हें पर्दे पर एक्टिंग करते हुए देख चुके हैं। अब आपको बता दें कि वह मिमिक्री में भी उस्ताद हैं। उनका यह टैलेंट उनकी फिल्मों में भी दिख जाता है। एक फिल्म में हनी सनी देओल की मिमिक्री करते हुए अपने फिल्म का डायलॉग बोलते नजर आए थे।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 19959 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback

अब ये बात थी मिमिक्री की लेकिन एक इवेंट के दौरान हनी ने संजय दत्त का वास्तव वाला लुक कॉपी किया हुआ था। यह लुक हूबसू एक जैसा नहीं था। लेकिन उनकी मोटी सोने की चेन उन्हें वह लुक दे रही थी। इस पर एक रिपोर्टर ने उन्हें पूछा भी था कि यह कितना तोला है तो हनी ने कहा 100 तोला। हनी का अंदाज सबसे जुदा होता है। उनके गानों को लेकर लोगों में अलग ही क्रेज होता है। कुछ समय पहले वह स्टार के रियलिटी शो रॉ स्टार का हिस्सा थे। इस शो में पहली बार वह अपनी पत्नि को सबके सामने लेकर आए थे।

सलमान खान ने अपने नन्हे भतीजे आहिल के साथ बिताया वक्त; देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App