ताज़ा खबर
 

हैप्पी बर्थडे: एक्टर नहीं क्रिकेटर बनने की चाह रखते थे आदित्य रॉय कपूर

आदित्य ने साल 2009 में फिल्म 'लंदन ड्रीम्स' से बॉलीवुड में कदम रखा था।

Happy Birth Day Aditya Roy Kapur, Aashiqui 2 fame actor Aditya Roy Kapur, know about Vidya balan brother in law Aditya Roy Kapur, Happy Birth Day Aditya Roy, Happy Birth Day Aditya Roy Kapur, Aashiqui 2 fame actor Aditya Roy Kapur, know about Vidya balan brother in law Aditya Roy Kapur, Happy Birth Day Aditya Royसबसे पहले आदित्य को वी चैनल में काम करने का मौका मिला। इसके बाद आदित्य का पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई थी।

‘आशिकी 2’ फेम आदित्य रॉय कपूर ने अपने करियर की शुरुआत बतौर एक वीजे की थी। सबसे पहले आदित्य को वी चैनल में काम करने का मौका मिला। इसके बाद आदित्य का पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई थी। आदित्य ने साल 2009 में फिल्म ‘लंदन ड्रीम्स’ से बॉलीवुड में कदम रखा। इस फिल्म में उनका बहुत ही छोटा सा रोल था वहीं यह बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल भी नहीं दिखा पाई थी। आदित्य रॉय कपूर का जन्म 16 नवंबर 1985 को मुंबई में हुआ था। आदित्य तीन भाइयों में सबसे छोटे भाई हैं। उनके बड़े भाई का नाम है सिद्धार्थ रॉय कपूर। वहीं विद्या बालन आदित्य की बड़ी भाभी हैं। इसके अलावा आदित्य के एक और भाई हैं कुणाल रॉय कपूर।

आदित्य की फिल्म ‘आशिकी 2’ उनकी पहली सुपरहिट फिल्म रही। आपको बता दें, आदित्य कपूर ने कभी भी एक्टिंग की क्लास नहीं ली। आदित्य ने अपनी भाषा पर काम किया। इस दौरान उन्होंने डिक्शन की क्लास ली थीं। आदित्य एक सफल वीजे और सफल एक्टर हैं। लेकिन एक वक्त था जब आदित्य क्रिकेटर बनना चाहते थे। इसके लिए वह बराबर कोचिंग भी ले रहे थे। लेकिन छठीं क्लास में आते आते उन्होंने अपनी क्रिकेट कोचिंग छोड़ दी।

आदित्य रॉय कपूर (फोटो सोर्स : इंस्टाग्राम)

आदित्य के फिल्मी करियर की बात की जाए तो ‘लंदन ड्रीम्स’ आने के बाद साल 2010 में आदित्य की एक और फिल्म आई। इस फिल्म में उनके साथ ऐश्वर्या राय और अक्षय कुमार थे। फिल्म का नाम था ‘एक्शन रिप्ले’। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस में नहीं चल पाई थी। वहीं आदित्य ने एक बार फिर ऐश्वर्या राय के साथ काम किया। इस बार फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन थे। फिल्म गुजारिश कुछ खास प्रदर्शन तो नहीं कर पाई लेकिन इस फिल्म को काफी सराहा गया। इसके बाद आदित्य फिल्म ‘आशिकी 2’ में नजर आए। फिल्म में आदित्य के काम को काफी सराहना मिली।

इस बीच आदित्य और कोस्टार श्रद्धा कपूर के बीच रिलेशनशिप की खबरें भी आईं। इसके बाद आदित्य ने फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में भी काम किया। आदित्य की एक ख्वाहिश है। आदित्य अपनी लाइफ पार्टनर के बारे में थोड़ा अलग सोचते हैं। अच्छी खुशबू के अलावा उन्हें अच्छी नाक वाली लड़की चाहिए। उन्हें खुद अपनी यह बात छोड़ी अजीब लगती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पद्मावती विवाद: निर्देशक संजय लीला भंसाली को महाराष्ट्र सरकार ने दी पुलिस सुरक्षा
2 ‘धड़क’ First Look: करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करने जा रहे ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर
3 तो क्या अजय देवगन ने डायरेक्टर को ही दिखा दिया फिल्म से बाहर का रास्ता?
ये पढ़ा क्या?
X