ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत: गैंगस्‍टर ना म‍िलती तो एडल्‍ट फि‍ल्‍म से शुरुआत करने जा रही थीं ‘क्वीन’, फोटोशूट तक कर लि‍या था

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत आज यानी 24 मार्च को अपनी बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।

हैप्पी बर्थडे कंगना रनौत, कंगना ने गैंगस्टर फिल्म से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी।

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत आज यानी 24 मार्च को अपनी बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। आज बॉलीवुड में अपना एक मुकाम बना चुकीं कंगना एक समय जब काम की तलाश में थीं तो एक गलत प्रोजेक्ट के चक्कर में पड़ गई थीं। कंगना ने एक टीवी शो पर बातचीत करते हुए अपनी जिंदगी के उस समय को याद किया। उन्होंने बताया कि वह एक अडल्ट फिल्म करीब साइन कर ही चुकी थीं। इतना ही नहीं वह उसके लिए फोटोशूट के लिए भी जा चुकी थीं। लेकिन फिर उन्हें आभास हुआ कि यह ठीक नहीं है और इस फिल्म से अपने हाथ खींच लिए।

अपने करियर के टर्निंग प्वाइंट के बारे में बात करते हुए कंगना ने बताया, मुझे लगता है कि मेरा पहला ब्रेक फिल्म गैंगस्टर ही होगी। क्योंकि मुझे याद है कि इससे पहले मुझे एक हल्का ऑफर मिला था। मुझे लगा कि वह ठीक नही है लेकिन मैंने कहा ओके ठीक है मैं यह रोल करूंगी। इसके बाद मैंने फिल्म के लिए फोटोशूट किया। वहां उन्होंने मुझे एक रोब दिया। इस रोब के अंदर कुछ भी नहीं था। यह किसी ब्लू फिल्म की तरह लग रहा था। मुझे कुछ ठीक नहीं लगा क्योंकि यह सही फिल्म नहीं थी।

उन्होंने बताया, उस समय मुझे गैंगस्टर ऑफर हुई मुझे लगा कि हां मैं यह फिल्म करूंगी। इसके बाद उस फिल्म का प्रोड्यूसर मुझे कुछ समय तक परेशान करता रहा। क्योंकि मैंने उसकी फिल्म के लिए मना कर दिया था। मैं बहुत छोटी थी महज 17 या 18 साल की। अगर मुझे गैंगस्टर नहीं मिली होती तो मैं मैंने वह फिल्म जरूर की होती। मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि मैं हमेशा हर ऑफर को हां कर देती थी।

बता दें कि साल 2016 में कंगना को अपनी फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था। इसे पहले उन्हें फिल्म क्वीन के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला था। कंगना को फैशन के लिए भी सपोर्टिंग रोल में अवॉर्ड मिल चुका है।

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद: दोनों के बीच क्या गलत हुआ?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App