ताज़ा खबर
 

देखें Happy Bhag jaegi का मजेदार ट्रेलर, सनी देओल के गाने पर जिमी का डांस है जबर्दस्त

ट्रेलर में सनी देओल के गाने पर जिमि का डांस देखने लायक है। काफी समय बाद अभय देओल को देखना भी दर्शकों के लिए एक अच्छा अनुभव होगा।

ट्रेलर का एक सीन

एक के बाद एक पोस्टर से गायब और फिर एक स्टनिंग अंदाज में सामने आई हैप्पी की एक झलक सामने आगई है। जी हां फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अभय देओल और कॉकटेल फेम डायना पेंटी लंबे अरसे बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म में जिमी शेरगिल और अली फैजल भी हैं। जिमी का नाम सुनते ही तनु वेड्स मनु को याद करने वालों को बता दें कि ट्रेलर का पहला सीन देखते हीं आपको राज अवस्थी की याद जरूर आएगी। इस फिल्म में भी जिमी की शादी आसानी से होती नहीं दिख रही है। हर शादी से भागती हैप्पी ट्रेलर में काफी इंट्रेस्टिंग लग रही है।

आनंद एल.राय के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म को मुदस्सर अजीज ने डायरेक्ट किया है। कहानी में हैप्पी अपनी शादियों से भागती-भागती पाकिस्तान पहुंच जाती है। इसके बाद दोनों देशों की मीडिया, सरकारें और लोग शामिल हो जाते हैं। भारत में जिमि और अली फैजल को छोड़ कर भागी हैप्पी की मुलाकात लाहौर में अभय देओल से होती है। अभय पहले से शादीशुदा है और ऐसे में हैप्पी की एंट्री से उनकी जिंदगी में असली ट्रबल शुरू होता है, साथ ही आता है रोमैंटिंक ड्रामा। रोमांस और हंगामे से भरी ये फिल्म 19 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म की मेन लीड डायना पेंटी ने ट्रेलर ट्विटर पर शेयर किया। ट्रेलर में सनी देओल के गाने पर जिमि का डांस देखने लायक है। काफी समय बाद अभय देओल को देखना भी दर्शकों के लिए एक अच्छा अनुभव होगा। बाकी पाकिस्तान की बात की जाए तो बजरंगी भाई जान के बाद हैप्पी भाग जाएगी में भी आपको पाकिस्तान की पुलिस, सड़कें और नोट पर गांधी और जिन्नाह का जिक्र दिखेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X