ताज़ा खबर
 

हनुमान दा दमदार का ट्रेलर रिलीजः सलमान खान, रवीना टंडन, कुनाल खेमू और कई स्टार्स का होगा वॉइस ओवर

फिल्म के इन एपिक किरदारों को बॉलीवुड के सुपरस्टार्स और सेलेब्स के वॉइस ओवर के साथ देखना वाकई एक मदेजार अनुभव होगा।

Hanuman Da Damdaar, Hanuman Da Damdaar trailer,Hanuman Da Damdaar salman khan, salman khan hanuman, salman khan bajrangi bhaijaan, raveena tandon, javed akhtar, kunal kemmu, hanuman film, salman khan films, salman khan news, entertainment news, bollywood newsसीबीएफसी बोर्ड ने फिल्म हनुमान दा दमदार को यूए सर्टिफिकेट और कई वर्बल कट्स के साथ पास किया है।

बच्चों के लिए गर्मियों की छुट्टियों के लिए सलमान खान के वॉइस ओवर वाली एक कार्टून फिल्म से अच्छा गिफ्ट क्या हो सकता है? जी हां, एनिमेशन फिल्म “हनुमान दा दमदार” का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में न सिर्फ हनुमान और बाकी किरदारों को बहुत ही मॉर्डन और कॉमिक अंदाज में दिखाने की कोशिश की गई है बल्कि सभी किरदारों को दिए गए वॉइस ओवर भी कमाल के हैं। फिल्म का नरेशन बोमन इरानी ने किया है और इसके अलावा फिल्म में अलग-अलग किरदारों के लिए जावेद अख्तर, रवीना टंडन, मार्कंड देशपांडे, विनय पाठक, सौरभ शुक्ला, चंकी पांडे और कुनाल खेमू का वॉइव ओवर लिया गया है। जहां तक खुद हनुमान के किरदार का सवाल है तो उसके लिए वॉइस ओवर दिया है बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान ने।

फिल्म के इन एपिक किरदारों को बॉलीवुड के सुपरस्टार्स और सेलेब्स के वॉइस ओवर के साथ देखना वाकई एक मदेजार अनुभव होगा। आरएनबी फिल्म्स और आरएटी फिल्म्स के बैनर तले बन रही यह फिल्म 19 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जहां तक फिल्म के निर्देशन और प्रोडक्शन का सवाल है तो बता दें कि इसे रुचि नारायन ने निर्देशित और आरएटी फिल्म्स ने आरएनबी फिल्म्स के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। सलमान खान को इससे पहले हम कबीर खान निर्देशित फिल्म बजरंगी भाईजान में देख चुके हैं। फिल्म में उन्होंने एक हनुमान भक्त की भूमिका निभाई थी जो कि एक बच्ची को उसके घर तक पहुंचाने के लिए भारत का बॉर्डर पार करके पाकिस्तान चला जाता है।

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का टीजर भी आज मंगलवार को ही रिलीज कर दिया गया है। हालांकि इस टीजर में खुद सलमान खान नजर नहीं आ रहे हैं। बता दें कि यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) ने सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट के लिए मध्य पूर्व और उत्तरी अफ्रीका को छोड़कर विदेशी डिस्ट्रीब्यूशन के सभी अधिकार हासिल कर लिए हैं। विदेशी क्षेत्र में सलमान खान फिल्म्स का वाईआरएफ के साथ यह पहली पार्टनरशिप होगा। वाईआरएफ के इंटरनेश्नल ऑपरेशंस के उपाध्यक्ष अवतार पानेसर ने कहा कि सलमान खान यकीनन आज भी बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़े स्टार हैं और वे हर फिल्म के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुष्मिता सेन फिर कर रही हैं पर्दे पर वापसी, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
2 अपने लेटेस्ट फोटोशूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं ऐश्वर्या राय बच्चन
3 सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का पहला टीजर रिलीज, सुनाई दी गैलेक्सी अपार्टमेंट के बच्चों की आवाज, WATCH NOW
यह पढ़ा क्या?
X