ताज़ा खबर
 

रिलीज हुआ हनुमान द दमदार का मोशन पोस्टर, इस फिल्म में होंगे लेकिन दिखेंगे नहीं सलमान खान

हनुमान जयंति के मौके पर सलमान खान ने अपने फैन्स और बच्चों को एक खास तोहफा दिया है। बजरंगी भाईजान में हनुमान के भक्त बनकर नजर आए सलमान खान एक बार फिर हनुमान से जुड़े हैं।

हनुमान दा दमदार 19 मई को रिलीज होगी।

हनुमान जयंति के मौके पर सलमान खान ने अपने फैन्स और बच्चों को एक खास तोहफा दिया है। बजरंगी भाईजान में हनुमान के भक्त बनकर नजर आए सलमान खान एक बार फिर हनुमान से जुड़े हैं। लेकिन इस बार वह स्क्रीन पर नहीं बल्कि पर्दे के पीछे भगवान की आवाज बनकर आने वाले हैं। सलमान खान ने हनुमान पर बनी एनिमेशन फिल्म में अपनी आवाज दी है। सलमान ने इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया है। सलमान के अलावा इस फिल्म में जावेद अख्तर, सौरभ शुक्ला, विनय पाठक, रवीना टंडन, कुनाल खेमू और मार्कंड देशपांडे ने भी काम किया है।

इस फिल्म की कहानी रुचि नारायण ने लिखी है। रुचि इससे पहले हजारों ख्वाहिशें ऐसी की कहानी लिख चुकी हैं और फिल्म कल को डायरेक्ट भी कर चुकी हैं। यह फिल्म 19 मई को रिलीज होनी है। इस फिल्म में हनुमान की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म की कहानी भगवान राम से हनुमान की मुलाकात से पहले शुरू होगी। रुचि ने बताया रिलीज कैलेंडर पर सोच विचार करते हुए हमें पता चला कि पोस्टर रिलीज हनुमान जयंति के मौके पर हो रहा है। भगवान के इस तरह के आशीर्वाद से हमें उम्मीद है कि यह फिल्म भी दमदार रहेगी।

बता दें कि इससे अलग फिलहाल सलमान खान कैटरीना के साथ अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है में बिजी हैं। इस फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रेलिया में चल रही है। लेकिन इससे पहले कि हमें इन दोनों की केमिस्ट्री पर्दे पर देखने को मिले । यह दोनों कपड़ों की एक ब्रांड के कमर्शियल एड में साथ नजर आने वाले हैं। कैटरीना के एक फैन कल्ब ने इस एड का वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया है।

स्प्लैश ब्रांड के इस एड में दोनों उनके गर्मियों के कलेक्शन में दिखाई दे रहे हैं। इस एड में सलमान और कैटरीना एक साथ काफी अच्छे दिखाई दे रहे हैं। फिल्म एक था टाइगर के दौरान दोनों का रोमांस काफी सुर्खियों में रहा था लेकिन अब इन दोनों की जोड़ी जल्द ही टाइगर जिंदा है में फिर साथ दिखाई देने वाली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App