scorecardresearch

हंसल मेहता ने उड़ाया कंगना रनौत की फ़िल्म ‘धाकड़’ का मज़ाक, एक ट्वीट से शुरू हुआ था विवाद

फिल्ममेकर हंसल मेहता ने धाकड़ बनाने पर अफसोस जताया है। जिसके बाद से कंगना और उनकी ये फिल्म एक बार फिर चर्चा में आ गई है।

हंसल मेहता ने उड़ाया कंगना रनौत की फ़िल्म ‘धाकड़’ का मज़ाक, एक ट्वीट से शुरू हुआ था विवाद
हंसल मेहता ने कंगना के साथ काम करने पर जताया अफसोस( image: indian express)

बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में हैं। अपनी फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस अपने बेवाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। वह बॉलीवुड से जुड़े अपने सहयोगियों को निशाने पर लेती रहती हैं।

हाल ही में रिलीज हुई रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर कंगना ने इंस्टा पर अपने रिव्यू शेयर किये थे। इस दौरान कंगना ने प्रोड्यूसर करण जौहर और डायरेक्टर अयान मुर्खजी पर भी जमकर निशाना साधा। इसी बीच फिल्म डायरेक्ट हंसल मेहता ने कंगना के साथ काम करने को अपनी सबसे बड़ी गलती बताया है।

हंसल मेहता ने कहा कि धाकड़ बनाकर गलती कर दी

दरअसल हाल ही में हंसल मेहता ने ट्वीट कर बताया था कि उन्हें रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए टिकट नहीं मिल रहा है। जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था कि आपको शर्म आनी चाहिए। आपने कंगना को फ्लॉप फिल्म दी। जिस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हंसल मेहता ने लिखा कि हां, मुझे धाकड़ फिल्म नहीं बनानी चाहिए थी। जिसके बाद से ही उनका ट्वीट वायरल हो रहा है। बता दें कि कंगना रनौत स्टारर फिल्म धाकड़ इसी साल रिलीज हुई थी। इस फिल्म को हंसल मेहता ने बनाया था। करीब 25 करोड़ रुपये की लागत से बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई थी।

पहले भी हंसल मेहता के साथ काम कर चुकीं हैं कंगना

बता दें कि साल 2017 में हंसल मेहता ने कंगना के साथ सिमरन फिल्म में काम कर चुके हैं। फिल्म हिट होने के बाद हंसल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि कंगना एक शानदार अभिनेत्री हैं। लेकिन कोई भी फिल्म किसी एक व्यक्ति के बारे में नहीं हो सकती। उन्होंने खुद को सीमाओं में बांध दिया है। इसी के साथ उन्होंने कहा था कि यह फिल्म पूरी तरह मेरे कंट्रोल से बाहर हो गई थी। परिस्थितियां सुखद नहीं थी। आर्थिक रूप से यह फिल्म मुझे बहुत भारी पड़ी थी। फिल्म के सेट पर जो हुआ, उसका असर मेरी मानसिक स्थिति पर भी पड़ा था। सिमरन को लेकर मुझे पछतावा है, लेकिन कोई कड़वाहट नहीं है।

हंसल मेहता ने की ब्रह्मास्त्र की तारीफ

वहीं हंसल ने रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र की जमकर तरीफ की है। उन्होंने कहा कि मैंने ब्रह्मास्त्र फिल्म को काफी एंजॉय किया। शाम को टिकट नहीं मिलने के बाद अगले दिन सुबह के शो में जाकर फिल्म देखी। सुबह के समय भी थियेटर 60-70 प्रतिशत भरा हुआ था। फिल्म काफी अच्छी है. सिनेमाघरों में एक बार फिर कतारें देखने को मिल रही हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 13-09-2022 at 12:26:28 pm
अपडेट