scorecardresearch

डायरेक्टर हंसल मेहता ने 54 की उम्र में लिव इन पार्टनर सफीना से की शादी, देखें Photos

डायरेक्टर हंसल मेहता ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर अपनी शादी की जानकारी दी है।

hansal mehta, Bollywood
डायरेक्टर हंसल मेहता ने की शादी (फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्रामhansalmehta)

फिल्म निर्माता-निर्देशक हंसल मेहता ने 54 साल की उम्र में अपनी लॉन्ग टाइम लिव इन पार्टनर सफीना हुसैन के साथ शादी कर ली है। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दी है। शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने अपनी खूबसूरत लव स्टोरी फैंस के साथ साझा की।

फैंस के साथ शेयर की गुड न्यूज: हंसल मेहता ने 25 मई को अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए खूबसूरत पोस्ट लिखी। उन्होंने लिखा, ’17 साल बाद, दो बच्चों के साथ, अपने बेटों को बड़े होते देख और अपने सपनों का पीछा करते हुए, हमने शादी करने का फैसला किया। जीवन में हमेशा की तरह ये भी अचानक और अनप्लांड था। हालांकि हमारी कसमें सच्ची थीं। आखिरकार प्यार बाकी चीजों के आगे जीत जाता है और….”

उनकी पोस्ट पर बॉलीवुड के कई लोग ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। एक्टर राजकुमार राव ने भी हंसल मेहता को शादी की बधाई दी है। उन्होंने लिखा,”मेरे सबसे पसंदीदा जोड़े को बधाई। आप दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हो। बहुत सारा प्यार।” इसके अलावा मनोज बाजपेयी, हुमा कुरैशी, विशाल भारद्वाज समेत अन्य कलाकारों ने भी हंसल मेहता को शुभकामनाएं दी।

परिवार के बीच की शादी: हंसल मेहता ने सैन फ्रांसिस्को में परिवार और करीबी लोगों के बीच बेहद साधारण तरीके से सफीना से शादी की। तस्वीरों में दिख रहा है कि हंसल टीशर्ट के साथ जींस और ब्लेजर में नजर आ रहे हैं। वहीं सफीना हल्के गुलाबी रंग का सूट पहने हुए हैं। हंसल ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वो शादी के पेपर पर साइन कर रहे हैं। न्यूली वेड कपल ने हाथ में शादी के कागज लिए भी एक फोटो शेयर की है।

बता दें कि हंसल मेहता बीते कई सालों से साथ रह रहे हैं और सफीना को पहले भी अपनी पत्नी बता चुके हैं। हंसल के पहली शादी से दो बेटे हैं और सफीना के साथ उनकी दो बेटियां भी हैं।

सफीना एक सामाजिक कार्यकर्ता और लड़कियों की शिक्षा के लिए एक एनजीओ चलाती हैं। सफीना दिवंगत एक्टर युसूफ हुसैन की बेटी हैं। हंसल मेहता एक बेहतरीन निर्देशक और निर्माता हैं। हाल ही में उन्होंने मॉडर्न लव मुंबई डायरेक्ट किया है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट