scorecardresearch

कंगना रनौत के साथ काम करना बहुत बड़ी गलती थी- बोले डायरेक्टर हंसल मेहता, बताई ऐसी वजह 

फिल्म निर्माता हंसल मेहता के साथ कंगना ने फिल्म सिमरन में काम किया है, लेकिन सालों बाद हंसल मेहता ने कंगना के साथ काम करना अपनी ‘बहुत बड़ी गलती’ बताया है।

Kangana Photo| Kangana Troll| Kangana Today News|
कंगना रनौत (फोटो क्रैडिट-इंडियन एक्प्रैस)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘सिमरन’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। फिल्म ‘सिमरन’ की कहानी संदीप कौर की असल जिदंगी पर आधारित है, जिसने जुए में पैसे हारने के बाद बैकों को लूटा था। हाल में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्ममेकर हंसल मेहता ने अपनी फिल्म सिमरन की असफलता का कारण बताया है, साथ ही उन्होंने कंगना के साथ काम करने को अपनी ‘बहुत बड़ी गलती’ बताया है।

कंगना के साथ काम करना बड़ी गलती: पंग गर्ल कंगना रनौत ने फिल्ममेकर हंसल मेहता के साथ फिल्म ‘सिमरन’ में साथ काम किया है। हाल ही में हंसल मेहता ने कंगना के साथ अपने काम का अनुभव शेयर करते हुए फिल्म से जुड़ीं कुछ खास बातें भी बताई हैं। फिल्म की असफलता को लेकर हंसल मेहता ने माशाबले इंडिया से बातचीत करते हुए बताया कि कंगना के साथ काम करना एक ‘बड़ी गलती’ थी।

इस कारण फिल्म रही असफल : हंसल मेहता ने आगे बताया की कंगना ने फिल्म प्रोडक्शन का काम भी अपने हाथ में ले लिया था। उनके पास संभालने के लिए कुछ नहीं बचा था और उन्होंने केवल वही शूट किया था जो वो कराना चाहती थी और बाद में फिल्म में ठीक करने के लिए कुछ था ही नहीं। यही कारण था कि फिल्म असफलता रही। 

कंगना केवल अपने बारे में सोचती हैं : फिल्ममेकर हंसल ने आगे बताया कि कंगना बहुत ही टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं लेकिन मुझे ऐसा लगता है की वो कभी-कभी बस अपने बारे में ही सोचती हैं साथ ही हंसल कहते हैं कि उन्हें लगता है कंगना ने अपने बारे में फिल्में बनाकर खुद को सीमित कर लिया है ,हंसल कहते हैं की ‘आपको सभी करैक्टर वैसा बनाने की जरूरत नहीं हैं जैसा आप विश्वास करना चाहते हैं की आप हैं ‘। इसके अलावा कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ के गाने ‘ शी इज ऑन फायर’ के बारे में भी बातचीत की।  

बता दें की 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘सिमरन’ के बाद से कंगना रनौत और हंसल मेहता ने अभी तक दोबारा किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया है। हंसल मेहता की अगली फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’ में एक्टर कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। बता दें डायरेक्टर हंसल मेहता को फिल्म शाहिद, और सिटी लाइट्स के लिए जाना जाता है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X