ताज़ा खबर
 

अर्णब गोस्वामी या तांडव, कौन ज्यादा खतरनाक?- बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया सवाल तो लोग देने लगे ऐसे जवाब

अपने सवाल में फिल्ममेकर ने पूछा अर्णब और तांडव? दोनों में से सबसे ज्यादा खतरनाक कौन है? अगला सवाल उन्होंने किया...

Amazon Prime वेब सीरीज तांडव का पोस्टर

Hansal Mehta: बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता ने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट कर सोशल मीडिया यूजर से तीन सवाल किए। अपने सवाल में फिल्ममेकर ने पूछा अर्णब और तांडव? दोनों में से सबसे ज्यादा खतरनाक कौन है? अगला सवाल उन्होंने किया- राहुल कंवल या अभिषेक बनर्जी? कौन सबसे ज्यादा खतरनाक है? और तीसरे सवाल में उन्होंने पूछा-दीप सिद्धू या मोहम्मद जीशान आय्यूब?

इस पर लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए। यूजर्स कमेंट कर जवाब देने लगे-अर्णब का तांडव। तो किसी ने कहा-यूं कि सर अर्णब तो हर वक्त तांडव ही करते रहते हैं। एक बोला- तांडव हार्मलेस है लेकिन अर्णब….। अधूरी पंक्ति नाम के अकाउंट से कमेंट सामने आया- एक रिस्पॉन्सिबल व्यक्ति होने के नाते आप अपना काम करते रहें सर। आज कल के ज्यादातर दर्शकों की औकात बहुत छोटी और सस्ती हो गई है। कई बार मुझे ऐसा फील हुआ है।

समर्पिता दास नाम की एक महिला यूजर ने पूछा किस अभिषेक बनर्जी की बात कर रहे हैं आप- ममता बनर्जी के भतीजे या फिर एक्टर की? इस बीच ज्यादातर लोगों ने राहुल कंवल का नाम लिया। दीप सिद्धू और जीशान के कंपेरेजन पर लोग कहने लगे- अरे ये कैसी तुलना है? तो एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा- कम से कम जीशान के साथ ऐसा मत करो बेहतर व्यक्ति तो दो तुलना के लिए। एक यूजर ने कहा- ऑफ कोर्ज जीशान, नो वन किल्ड जैसिका नहीं देखी क्या?

नादान परिंदे नाम के एक यूजर ने लिखा- मुझे लगता है दोनों ही बहुत हानिकारक हैं-जीशान और दीप दोनों। तो वहीं ओम नाम के अकाउंट यूजर ने कहा- दोनों ही दगों के लिए रिस्पॉन्सिबल हैं। एक ने कहा- मुझे लगता है आपने जीशान आय्यूब को कुछ ज्यादा ही महत्व दे दिया है।

एक यूजर ने कहा-तांडव आज कल चल रही पॉलिटिक्स का हाल बयां करती है, इसलिए इसका विरोध हो रहा है। तांडव बेस्ट सीरीज है अब तक की जो कि पॉलिटिक्स जॉनर में बनी है। ऐसे में मैं तो अर्णब का नाम लूंगा।

Next Stories
1 झूठ फैलाता है और एंकरिंग भी कर रहा है- आज तक पर संबित पात्रा ने राजदीप सरदेसाई पर साधा निशाना, अंजना ओम कश्यप ने दी सफाई
2 ‘जो करना है खुलेआम, इतनी पारदर्शी सरकार…’ पुण्य प्रसून बाजपेयी ने मोदी सरकार पर कसा तंज, तो लोगों ने कर दिया ट्रोल
3 सरकार के विरोध में अंधे नेता देश जलाने को भी तैयार- ट्रैक्टर परेड में हिंसा पर भड़के बॉलीवुड एक्टर, बोले- कुछ हो तुरंत लेते हैं BJP-RSS का नाम
ये पढ़ा क्या?
X