ताज़ा खबर
 

मुंबई की सड़कों पर बिंदास घूमती रही बॉन्ड गर्ल, किसी ने पहचाना भी नहीं

बॉन्ड गर्ल हैले बेरी ने की मुंबई की सड़क पर वॉक लेकिन किसी ने उन्हें पहचाना तक नहीं।

अकेले मुंबई की सड़कों पर चलीं हैले बेरी और किसी ने नहीं किया नोटिस।

बॉन्ड गर्ल हैले बेरी मुंबई पहुंची हुई हैं। इसका सबूत है उनका इंस्टाग्राम अकाउंट। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मुंबई की दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में मुंबई का सूर्योदय नजर आ रहा है तो वहीं दूसरी में वो सड़क पर चलती हुई दिख रही हैं। हैले ने अपने इंस्टाग्राम पर पहली तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- आज मुंबई में सूर्योदय को देखा।

इसके बाद दूसरी तस्वीर में वो मुंबई की सड़क पर लोगों के बीच चलते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर में उनकी पीठ दिखाई दे रही है। इसके अलावा साफ दिख रहा है कि आस-पास के लोगों ने उन्हें पहचाना तक नहीं। इस तस्वीर को एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया- खोने के लिए समय निकालें। हैले का भारत के साथ कनेक्शन उस समय से शुरू होता है जब 2011 में आई फिल्म क्लाउड एटलस में उन्होंने मेहंदी लगाई, चूड़ियां और साड़ी पहनीं थी।

View this post on Instagram

Caught a sunrise in Mumbai today

A post shared by Halle Berry (@halleberry) on

View this post on Instagram

Take time to get lost today

A post shared by Halle Berry (@halleberry) on

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में हैले ने कहा था कि मैं दुनिया की सबसे पुरानी संस्कृति के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहती हूं। कल ही ऑस्कर विजेता एक्ट्रेस हैले से मिलने के लिए दीया मिर्जा और बिजनेसवूमेन अनन्या बिड़ला पहुंची। तीनों एक प्राइवेट इवेंट में साथ नजर आए। तीनों के बीच पर्यावरण मे आ रहे बदलाव को लेकर चर्चा हुई।

View this post on Instagram

You’re such an inspiration 🙏🏻🙏🏻 @halleberry

A post shared by Ananya (@ananya_birla) on

दीया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर हैले और अनन्या के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- दुनिया छोटी होती जा रही है और लड़कियां अपनी जगह की मालकिन बन रही हैं। अनन्या बिड़ला और मैं आज बहुत ही शानदार हैले बेरी से मिले। वो कितनी विनम्र, बुद्धिमान, दयालु महिला हैं। भारत आपसे प्यार करता है हैले। आपको वापस देखने का इंतजार नहीं कर सकते। आपके साथ बातचीत करके अच्छा लगा। वहीं अनन्या ने भी हॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करके लिखा- आप प्रेरणा हो हैले बेरी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App