ताज़ा खबर
 

हाफ गर्लफ्रेंड का गाना थोड़ी देर रिलीज, पाकिस्तानी सिंगर फरहान सईद ने श्रेया घोषाल के साथ मिलकर गाया है यह रोमांटिक ट्रैक

बारिश और फिर भी तुमको चाहूंगा जैसे इंप्रेसिव गाने देने के बाद अब हाफ गर्लफ्रेंड का एक और गाना रिलीज किया गया है।

हाफ गर्लफ्रेंड में अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं।

बारिश और फिर भी तुमको चाहूंगा जैसे इंप्रेसिव गाने देने के बाद अब हाफ गर्लफ्रेंड का एक और गाना रिलीज किया गया है। ‘थोड़ी देर’ नाम से आया ये गाना एक रोमांटिक ट्रैक है। इस गाने को पाकिस्तानी सिंगर फरहान सईद ने इस गाने के लिए म्यूजिक कंपोज किया है। इसके साथ ही उन्होंने श्रेया घोषाल के साथ मिलकर इसे गाया भी है। इस गाने को आप एक सैड रोमांटिक गाना भी कह सकते हैं। क्योंकि आप दो किरदारों के बीच प्यार तो देखेंगे ही लेकिन साथ में इनके बीच की दूरी भी दिखाई देती है।

श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड 19 मई को भारत में 1600 स्क्रीन पर रिलीज होगी। एनएच स्टूडियोज ने मोहित सूरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स को खरीद लिए हैं। एनएच स्टूडियोज के श्रेयंस हीरावत ने एक बयान जारी करते हुए कहा- चेतन भगत जैसे लेखक की कहानी पर आधारित फिल्में युवा पीढ़ी को काफी अपील करती हैं और यह हम पहले चुके हैं।

उन्होंने कहा, हमने हाफ गर्लफ्रेंड के कंटेट को काफी अंदर तक देखा है और इसकी कहानी के साथ ही एक्टर्स की परफॉर्मेंस से हम काफी उत्साहित हैं। फिल्म की सफलता के लिए यह जरूरी है कि इसे सही दर्शकों तक ले जाया जाए। हमारे आखिरी वेंचर बेगम जान का कंटेंट काफी अलग और मजबूत था। हाफ गर्लफ्रेंड की तुलना में बेगम जान को काफी ज्यादा परिपक्व जनता के सामने पेश करना था इसीलिए हमने स्क्रिन की संख्या को घटाकर 956 कर दिया था।

हाफ गर्लफ्रेंड चेतन भगत के इसी नाम से लिखे उपन्यास पर आधारित फिल्म है। अर्जुन ने इसमें माधव झा नाम के बिहारी लड़के का किरदार निभाया है। वहीं श्रद्धा कपूर रिया सोमानी नाम की दिल्ली की अमीर लड़की के रोल में हैं। यह फिल्म दिल्ली, पटना और न्यूयॉर्क में शूट हुई है।

जहीर खान और सागरिका को बधाई देने के चक्कर में ट्रोल हुए अनिल कुंबले

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App