Half Girlfriend Movie Total Box Office Collection Day 4 India: Arjun Kapoor and Shraddha Kapoor Movie Defeats Hindi Medium - Jansatta
ताज़ा खबर
 

‘हाफ गर्लफ्रेंड’ Box Office: अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ने हिंदी मीडियम को पछाड़ा

Half Girlfriend Collection: फिल्म की कहानी चेतन भगत द्वारा लिखे गए नॉवेल हाफ गर्लफ्रेंड पर आधारित है। 2 घंटे 15 मिनट की यह फिल्म हालांकि बहुत अच्छे रिव्यू ले पाने में नाकाम रही।

Author नई दिल्ली | May 23, 2017 12:54 PM
हाफ गर्लफ्रेंड फिल्म में अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर अहम रोल में हैं।

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड ने 4 दिन के अंदर 37 करोड़ 15 लाख रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ 27 लाख रुपए से शुरुआत की और दूसरे दिन 10 करोड़ 63 लाख रुपए कमाए। रविवार को फिल्म ने अब तक का सबसे ज्यादा 11 करोड़ 14 लाख रुपए का कलेक्शन किया और रविवार को इसने 5 करोड़ 11 लाख रुपए कमाए। पिछले शुक्रवार यह फिल्म इरफान खान और सबा कमर की फिल्म हिंदी मीडियम के साथ रिलीज हुई थी। हालांकि हिंदी मीडियम को गुजरात और महाराष्ट्र में टैक्स फ्री कर दिया गया है लेकिन बावजूद इसके मोहित सूरी निर्देशित फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड बॉक्स ऑफिस रेस में आगे है।

फिल्म की कहानी चेतन भगत द्वारा लिखे गए नॉवेल हाफ गर्लफ्रेंड पर आधारित है। 2 घंटे 15 मिनट की यह फिल्म हालांकि बहुत अच्छे रिव्यू ले पाने में नाकाम रही। ज्यादातर क्रिटिक ने फिल्म को बोर और घिसी-पिटी बताया लेकिन दर्शकों ने फिल्म पर अपना प्यार बरसा दिया है। शनिवार और रविवार को फिल्म के बिजनेस में और बढ़ोत्तरी देखने को मिल सकती है। इसी के साथ रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम को गुजरात और महाराष्ट्र में टैक्स मुक्त कर दिया गया है। हालांकि बावजूद इसके फिल्म बहुत अच्छी कमाई नहीं कर सकी और हाफ गर्लफ्रेंड से पीछे रही।

फिल्म की कहानी की बात करें तो बिल्कुल अंग्रेजी नहीं जानने वाला एक बिहारी लड़का माधव झा (अर्जुन कपूर) दिल्ली के उस सेंट स्टिवेंस (सेंट स्टीफेंस नहीं) नाम के कॉलेज में बीएस (समाजशास्त्र) में स्पोर्ट्स कोटे से दाखिला लेने पहुंचता है। इस माहौल में टिकने को लेकर उधेड़बुन में है, तभी उसे रिया (श्रद्धा कपूर) नाम की लड़की बॉस्केटबॉल खेलती दिखती है। माधव अंग्रेजी में भले फिसड्डी हो लेकिन बॉस्केट बॉल का धांसू खिलाड़ी है। माधव के दिल में वह लड़की समा जाती है, पर माधव डरता भी क्योंकि रिया फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती है, लेकिन बॉस्केट बॉल रिया और माधव के बीच सीमेंट का काम करता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App