ताज़ा खबर
 

हाफ गर्लफ्रेंड फर्स्ट लुक: एक बार फिर आशिकी-2 वाले पोज में नजर आईं श्रद्धा कपूर, लेकिन इस बार अर्जुन कपूर हैं साथ

अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है।

श्रद्धा कपूर पहली बार चेतन भगत के नॉवल पर बन रही फिल्म में काम कर रही हैं। वहीं अर्जुन कपूर के लिए यह दूसरा मौका है।

अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार हो रहा है और अब ये जो पोस्टर सामने आया है ये फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ा रहा है। इस पोस्टर में अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर एक दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। पोस्टर में दिख रही बारिश आशिकी-2 की भी याद दिला रही है। आशिकी-2 में श्रद्धा आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आई थीं।

मोहित सूरी के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म चेतन भगत की किताब हाफ गर्लफ्रेंड की कहानी पर बनी है। यह पहली बार है जब श्रद्धा चेतन भगत की किताब पर बन रही फिल्म में काम कर रही हैं। वहीं 2 स्टेट्स के बाद अर्जुन के लिए यह दूसरा मौका है।

इस पोस्टर से पहले श्रद्धा कपूर का लुक रिवील किया गया था। इसमें श्रद्धा स्पोर्टी लुक में दिख रही थीं। उन्हें बास्केटबॉल खेलते दिखाया गया था। बता दें कि नेशनल बास्केट एसोसिएशन ने श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर दोनों सितारों को बास्केटबॉल की ट्रेनिंग जी थी। एनबीए हाफ गर्लफ्रेंड की ऑफीशियल पार्टनर भी हैं।बताया जा रहा है कि फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी ने फिल्म की कहानी में कुछ बदलाव किए हैं यह हूबहू चेतन भगत की किताब की तरह नहीं है। क्योंकि वह एक डार्क लव स्टोरी थी। इस फिल्म की शूटिंग न्यूयॉर्क, केपटाउन, दिल्ली और बिहार में की गई थी।

जल्द ही  श्रद्धा फिल्म हसीना में नजर आएंगी। यह फिल्म दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर के जीवन पर आधारित है। श्रद्धा  फिल्म हसीना में चार अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगी। वह इस फिल्म में एक उम्रदराज महिला के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में हसीना में श्रद्धा कपूर एक टीनेजर से लेकर एक बच्चे की मां तक की भूमिका में नजर आएंगी।

 

Arjun Kapoor, Arjun Kapoor upcoming movies, Half girlfriend, photos, 1 Lakh Per Day Parties, Shooting, fight, entertainment news एक्टर अर्जुन कपूर। arjun kapoor in new york, arjun kapoor next film, arjun kapoor shooting for half girlfriend, arjun kapoor with chetan bhagat, arjun kapoor upcoming movie, arjun kapoor begins next schedule of half girlfriend in new york city, mohit suri, mohit suri next film बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और लेखक चेतन भगत। Arjun Kapoor, Shraddha Kapoor, Teaser Poster, Half Girlfriend, Twitter, Release Date, Bollywood news in Hindi, Entertainment news in hindi इस फिल्म की कहानी चेतन भगत के नॉवल हाफ गर्लफ्रेंड पर आधारित है।

 

'द कपिल शर्मा शो' में दिखी सुनील ग्रोवर की कमी; नहीं चला राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी, सुनील पॉल का जादू

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App