ताज़ा खबर
 

‘हाफ गर्लफ्रेंड’ Box Office Collection: अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ने की अच्छी शुरुआत

Half Girlfriend Day 1 Box Office Business: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड ने शुक्रवार को एक अच्छी शुरुआत करते हुए पहले ही दिन 10 करोड़ 27 लाख रुपए की शुरुआत की।
Author नई दिल्ली | May 20, 2017 12:21 pm

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड ने शुक्रवार को एक अच्छी शुरुआत करते हुए पहले ही दिन 10 करोड़ 27 लाख रुपए की शुरुआत की। फिल्म के ट्रेलर ने अच्छी खासी सुर्खियां बटोरी थीं। मोहित सूरी निर्देशित यह फिल्म लेखक चेतन भगत के नॉवेल पर आधारित है। 2 घंटे 15 मिनट की यह फिल्म हालांकि बहुत अच्छे रिव्यू ले पाने में नाकाम रही। ज्यादातर क्रिटिक ने फिल्म को बोर और घिसी-पिटी बताया लेकिन दर्शकों ने फिल्म पर अपना प्यार बरसा दिया है। शनिवार और रविवार को फिल्म के बिजनेस में और बढ़ोत्तरी देखने को मिल सकती है। इसी के साथ रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम को गुजरात और महाराष्ट्र में टैक्स मुक्त कर दिया गया है। हालांकि बावजूद इसके फिल्म बहुत अच्छी कमाई नहीं कर सकी और हाफ गर्लफ्रेंड से पीछे रही।

फिल्म की कहानी की बात करें तो बिल्कुल अंग्रेजी नहीं जानने वाला एक बिहारी लड़का माधव झा (अर्जुन कपूर) दिल्ली के उस सेंट स्टिवेंस (सेंट स्टीफेंस नहीं) नाम के कॉलेज में बीएस (समाजशास्त्र) में स्पोर्ट्स कोटे से दाखिला लेने पहुंचता है। इस माहौल में टिकने को लेकर उधेड़बुन में है, तभी उसे रिया (श्रद्धा कपूर) नाम की लड़की बॉस्केटबॉल खेलती दिखती है। माधव अंग्रेजी में भले फिसड्डी हो लेकिन बॉस्केट बॉल का धांसू खिलाड़ी है। माधव के दिल में वह लड़की समा जाती है, पर माधव डरता भी क्योंकि रिया फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती है, लेकिन बॉस्केट बॉल रिया और माधव के बीच सीमेंट का काम करता है।

माधव रिया के करीब तो चला जाता है लेकिन रिया खुद को माधव की हाफ गर्लफ्रेंड कहती है। माधव के मतलब पूछने पर वह जवाब नहीं देती। इस बीच रिया की शादी किसी और से हो जाती है और माधव अपने गांव लौट जाता है, जहां उसकी मां एक स्कूल चलाती है। समय के साथ माधव के जीवन में रिया तलाकशुदा बन कर पटना लौटती है। दोनों की प्रेम कहानी और आगे बढ़े इसके पहले रिया अमेरिका चली जाती है। पर रिया तो माधव के भीतर यानी उसके वजूद में है। इसलिए जब उसे अमेरिका जाने का मौका मिलता है तो वहां भी वह रिया को खोजना जारी रखता है। क्या उसकी हाफ गर्लफ्रेंड स्थायी रूप से उसके जीवन मे लौटेगी?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.