ताज़ा खबर
 

हाफ गर्लफ्रेंड के लिए अर्जुन कपूर ने 3 महीने तक सीखा बास्केटबॉल

बॉलीवुड के स्टार अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' के लिए एनबीए से 3 महीने तक बास्केटबॉल का प्रशिक्षण लिया है।

Author नई दिल्ली | February 28, 2017 6:29 PM
बॉलीवुड के स्टार अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के लिए एनबीए से 3 महीने तक बास्केटबॉल का प्रशिक्षण लिया है।

बॉलीवुड के स्टार अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के लिए एनबीए से 3 महीने तक बास्केटबॉल का प्रशिक्षण लिया है। फिल्म में वह एक बिहारी लड़के की भूमिका में हैं, जो बास्केटबॉल का बेहतरीन खिलाड़ी है। मालूम हो कि यह फिल्म मशहूर लेखक चेतन भगत के एक नॉवेल हॉफ गर्लफ्रेंड पर आधारित है। फिल्म में अर्जुन जहां एक साधारण बास्केटबॉल प्लेयर की भूमिका में होंगे वहीं उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर एक रईस लड़की की भूमिका में नजर आएंगी। बता दें कि एनबीए के पेशेवर जब पांच महीने के लिए भारत आए थे, जिसमें उन्होंने तीन महीने अर्जुन को प्रशिक्षण दिया और बाकी के दो महीने फिल्म के बास्केटबॉल वाले दृश्यों पर काम किया।

फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी ने बताया, “अर्जुन बहुत मेहनती इंसान हैं और फिल्म में उनका किरदार धाकड़ खिलाड़ी का है, जिसके लिए उन्हें प्रशिक्षण की जरूरत थी। इसलिए हमने एनबीए को यहां बुलाया और फिल्म में बास्केटबॉल दृश्यों को मजबूत बनाया। मैं यह देखकर दंग रह गया कि अर्जुन ने पूरी लगन से इसे सीखा और अपना पूरा समय दिया।” प्रशिक्षण के बारे में अर्जुन का कहना है, “मोहित ने एनबीए की टीम को सिर्फ मुझे प्रशिक्षण देने के लिए बुलाया। ये तीन महीने बहुत शानदार थे। अब तो लगता है, जैसे मैं बास्केटबॉल का खिलाड़ी बन गया हूं।” उन्होंने कहा, “मेरा यह प्रशिक्षण माधव के किरदार को अधिक मजबूत बनाएगा।”

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

फिल्म चेतन भगत के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है, जो 19 मई को रिलीज होगी। बॉलीवुड स्टार श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का टीजर पोस्टर जारी कर दिया गया है। टीजर में इन दोनों स्टार्स का चेहरा दिखाने की बजाए एक बास्केटबॉल कोर्ट दिखाया गया है जिस पर बड़ी सी बास्केटबॉल का ग्राफिक बना हुआ है। टीजर पोस्टर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी दी गई है जो कि 19 मई होगी। फिल्म में अर्जुन कपूर और शृद्धा कपूर के अलावा चेतन भगत और एकता कपूर नजर आ सकती हैं। फिल्म के टीजर के साथ ही यह भी बताया गया है कि फिल्म के रिलीज किए जाने में अब सिर्फ साढ़े 13 हफ्ते ही बचे हैं। मालूम हो कि हाफ गर्लफ्रेंड नॉवेलिस्ट चेतन भगत की एक किताब पर आधारित फिल्म होगी जिसे भारत और अमेरिका में फिल्माया गया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App