अपनी ही फि‍ल्‍म में काम के लि‍ए करोड़ों लेते थे राम रहीम! जानें कि‍तनी लेते थे रकम - Gurmeet Ram Rahim Singh used to charge whopping amount of 6.43 crore for acting in his movies - Jansatta
ताज़ा खबर
 

अपनी ही फि‍ल्‍म में काम के लि‍ए करोड़ों लेते थे राम रहीम! जानें कि‍तनी लेते थे रकम

राम रहीम सिंह अपनी प्रोडक्शन कंपनी के तहत बनने वाली फिल्मों में लीड रोल निभाता था और उसके लिए 6.43 करोड़ रुपए लेता था।

अपनी फिल्म में एक्टिंग करने के लिए करोड़ रुपए लेता था राम रहीम।

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह इंसां को दो साध्वियों के साथ बलात्कार करने की वजह से 20 साल के सश्रम कारावास की सजा मिल चुकी है। लेकिन राम रहीम के बारे में एक अजीब खुलासा हुआ है जिसे जानकार आप हैरान रह जाएंगे। वो अपनी फिल्मों में एक्ट करने के लिए 6.43 करोड़ रुपए लिया करता था। आज तक की एक रिपोर्ट के अनुसार डेरा प्रमुख अपनी ही प्रोडक्शन कंपनी हकीकत: एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड से 6 करोड़ रुपए फीस के तौर पर लिया करता था।

अपने प्रोडक्शन बैनर के अंतर्गत उन्होंने एमएसजी द मैसेंजर ऑफ गॉड, एमएसजी 2, लॉयन हर्ट, लॉयन हर्ट 2, जट्टू इंजीनियर और हिंद का नापाक को जवाब जैसी फिल्में बनाई हैं। राम रहीम ने बड़े पर्दे पर साल 2015 में एमएसजी के जरिए एंट्री की थी। फिल्मों में लीड रोल निभाने के अलावा वो को-डायरेक्टर, तो-सिनेमैटोग्राफर, को-एडिटर, सॉन्ग राइटर और स्टंटमैन के तौर पर क्रेड़िट लिया करता था। यह फिल्म एक ऐसे आध्यात्मिक नेता पर आधारित थी जो ड्रग्स और लिंग संबंधी मसलों को खत्म करता है।

राम रहीम की आखिरी फिल्म जट्टू इंजीनियर इसी साल मई में रिलीज हुई थी। यह फिल्म एक अविकसित गांव की कहानी दिखाता था जिसे गरीबी, बेरोजगारी और ड्रग ने अपनी चपेट में लिया था। इसके बाद एक शिक्षक गांव वालों के भाग्य को बदलने की कोशिश करते हुए कैसे उनके जीवन स्तर को सुधारता है यही फिल्म की कहानी थी।

जट्टू इंजीनियर के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर भी रौशनी डाली गई थीं। 2 सितंबर 2017 को भारतीय फिल्म और टेलिविजन निर्देशक संस्था (आईएफटीडीए) और सिने और टीवी कलाकार एसोसिएशन (सिंटा) ने सिंह पर बैन लगा दिया था। जिससे कि वो भविष्य में किसी प्रोजेक्ट पर काम ना कर सकें।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App