ताज़ा खबर
 

गुरमीत राम रहीम की फिल्म ‘हिंद का नापाक को जवाब’ का मोशन पोस्टर रिलीज, देखिए वीडियो

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह की सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित मानी जा रही फिल्म 'हिन्द का नापाक को जवाब' का मोशन पोस्टर टीजर रिलीज कर दिया गया है।

Author नई दिल्ली | January 22, 2017 7:50 PM
गुरमीत बाबा राम रहीम की फिल्म का पोस्टर।

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह की सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित मानी जा रही फिल्म ‘हिन्द का नापाक को जवाब’ का मोशन पोस्टर टीजर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श और खुद गुरमीत राम रहीम ने इसे अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। पोस्टर में स्पेशल इफैक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है और गुरमीत राम रहीम हाथों में मशालें घुमाते नजर आ रहे हैं जो अचानक से बंदूकों में बदल जाती हैं। टीजर में में राम रहीम कमांडो की यूनिफार्म में नजर आ रहे हैं। इसी महीने इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किए जाने की संभावना है। बाबा की फिल्म का पहला गाना ‘जंग है हमारी आतंकवाद से’ भी हाल ही में रिलीज हो गया है। गाने के वीडियो को एक दिन में तकरीबन 6 लाख लोगों ने देखा है।

गाने की शूटिंग हरे-भरे खेतों से लेकर रेगिस्तानी मैदानों तक कई अलग-अलग जगहों पर की गई है। गाने को जी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। वीडियो की शुरुआत एक बाइक सीन से होती है जिसमें बाबा गुरमीत एक फैंसी पिंक बाइक पर बैठे हुए हैं। इस बाइक में हवाई जहाज जैसे इंजन भी लगे हैं और बाबा बाइक को स्टार्ट कर हवा में उड़ जाते हैं। गाने को खुद बाबा राम रहीम ने गाया है। यह पहली बार नहीं है जब बाबा किसी फिल्म में काम कर रहे हैं। इससे पहले भी वह फिल्मों में काम कर चुके हैं और गाने का उन्हें विशेष शौक है।

गुरमीत राम रहीम ने कहा- यह उन्ही की वजह से है कि हम अपनी जिंदगी का हर एक पल जी पा रहे हैं। उनकी कड़ी मेहनत की वजह से हम बेखौफ जी पाते हैं। हनीप्रीत इंसान का भी फिल्म में अहम रोल है। बाबा गुरमीत राम रहीम की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म तो सलमान खान की फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को भी टक्कर दे रही है। जी हां बाबा राम रहीम की फिल्म लॉयन हार्ट ने कमाई के मामले में एक नया रिकाॉर्ड बनाया है। इस फिल्म ने 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App