ताज़ा खबर
 

हाई हील्स और अंग्रेजी बीट से अलग समाज को आइना दिखाता है गुरदास मान का ये गाना

इस गाने में दिखाया गया है कि गुरदास मान भगत सिंह के बचपन के रूप को आज के पंजाब के हालात हैं। दरअसल इस वीडियो में जो हालात दिखाए गए हैं वो केवल पंजाब तक ही नहीं बल्कि देशभर में यही स्थिति है।

गाने के कुछ सीन

अंग्रेजी बीट, हाई हील्स और लड़की कर गई चुल के जमाने में पंजाबी सिंगर गुरदास मान समाज को आईना दिखाने वाला एक गाना लेकर आए हैं। इस गाने में आज के समाज और सोसायटी की बुराइयां दिखाई गई हैं। पंजाब नाम के इस गाने में भगत सिंह को फ्यूचर की यात्रा करते दिखाया गया है।

इस गाने में दिखाया गया है कि गुरदास मान भगत सिंह के बचपन के रूप को आज के पंजाब के हालात हैं। दरअसल इस वीडियो में जो हालात दिखाए गए हैं वो केवल पंजाब तक ही नहीं बल्कि देशभर में यही स्थिति है। युवा नशे की जकड़ में आ रहे हैं, खाने-पीने की चीजों में मिलावट हो रही है। आप इस गाने में अपने आस-पास के समाज की एक झलक देख सकते हैं। गुरदास मान का यह गाना 9 फरवरी को रिलीज किया गया था। तब से अभी तक यह गाना यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। 47,48,395 से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ में शाहरुख खान करेंगे स्पेशल अपीयरेंस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App