ताज़ा खबर
 

बेटे की शादी में कपिल शर्मा-मीका सिंह संग जमकर नाचे गुरदास मान, Video हुआ वायरल

गुरदास मान (Gurdas Maan) के बेटे गुरीक मान ने कई सालों तक एक्‍ट्रेस सिमरन कौर मुंडी (Simran Kaur Mundi) को डेट करने के बाद आखिरकार शुक्रवार को पंजाब के पटियाला में शादी कर ली। बेटे की बारात में...

gurdas maan, gurdas maan son, kapil sharma, gurdas maan son marriage, gurdas maan son name, mika singh, vicky kaushal, badshah, kapil sharma dance, Simran Kaur Mundi, gurickk mann, gurickk mann married with simran kaur mundi, सिमरन कौर मुंडी, गुरदास मान, गुरीक मान, कपिल शर्मा, bollywood, entertainmentबेटे की शादी में जमकर नाचे गुरदास मान

गुरदास मान (Gurdas Maan) के बेटे गुरीक मान ने कई सालों तक एक्‍ट्रेस सिमरन कौर मुंडी (Simran Kaur Mundi) को डेट करने के बाद आखिरकार शुक्रवार को पंजाब के पटियाला में शादी कर ली। बेटे की बारात में गुरदास मान जमकर डांस करते हुए नजर आए इस खास मौकै पर उनका साथ दिया कपिल शर्मा और मीका सिंह ने। कपिल और मीका सिंह ने गुरदास मान संग जमकर मस्ती की और डांस किया।

इस खास मौके पर बॉलीवुड और पंजाबी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की कई हस्‍तियां शामिल हुईं। जहां कॉमेडी किंग कपिल शर्मा शादी में बराती बनकर पहुंचे वहीं विक्‍की कौशल, सोनाली सहगल, बादशाह, गुरू रंधावा, एमी विर्क, हर्षदीप कौर जैसे कई सितारे भी इस नई नवेली जोड़ी के खुशी के मौके पर उनका साथ निभाते हुए नजर आए। इंटरनेट पर गुरीक मान और सिमरन कौर मुंडी की शादी के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं।

एक वीडियो में तो कपिल शर्मा और मीका सिंह मंच पर भी मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान कपिल अपने चिर परिचित अंदाज में गेस्ट्स से हंसी-मजाक की बातें करते हुए नजर आ रहे हैं। कपिल गुरदास मान के बेटे गुरीक को छेड़ते हुए कह रहे हैं कि गुरीक इस घड़ी में हम तुम्हारे साथ हैं तुम्हारे पिता ने भी शादी की और तुम भी कर रहे हो परेशान मत हो। कपिल की बातें सुनकर गुरीक समेत स्टेज पर मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

बता दें कि माल रोड स्थित गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा में दोनों का आनंद कारज हुआ और होटल नीमराणा में मेहमानों के लिए कोलोनियल लंच का आयोजन किया गया। सिमरन कौर मुंडी ने साल 2008 में मिस फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था। इसके बाद सिमरन कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आईं थीं वहीं अगर गुरिक की बात करें तो वो निर्देशक और प्रोड्यूसर हैं। गुरिक अपने पिता गुरदास मान की एलबम ‘पंजाब’ का निर्देशन कर चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कपिल शर्मा की गुत्थी सुनील ग्रोवर ने इस शख्स के साथ शेयर की तस्वीर, यूजर्स से पूछा-‘बूझो तो जानें’
2 Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर सैफ-अलाया की जोड़ी का धमाल जारी, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़
3 रामायण के ‘राम’ को निर्माता नहीं देना चाहते थे फिल्मों में कोई रोल, अरुण गोविल ने बयां किया दर्द
आज का राशिफल
X