ताज़ा खबर
 

रिलीज हुआ गुलजार छानीवाला का नया हरियाणवी गाना ‘छलिया’, यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड

हरियाणवी सिंगर गुलजार छानीवाला का नया गाना 'छलिया' रिलीज हो गया है। गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि तीन दिन पहले रिलीज हुए इस गाने को‌ यूट्यूब पर अबतक 7.4 मिलियन बार देखा जा चुका है।

gulzaar chhaniwala, new haryanvi songरिलीज हुआ गुलजार छानीवाले का नया गाना

पिछले कुछ सालों से पूरे उत्तर भारत में हरियाणवी गानों की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है। डीजे के अलावा यूट्यूब पर भी हरियाणवी गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। हरियाणवी सिंगर गुलजार छानीवाला का नया गाना ‘छलिया’ रिलीज हो गया है। गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि तीन दिन पहले रिलीज हुए इस गाने को‌ यूट्यूब पर अबतक 7.4 मिलियन बार देखा जा चुका है।

गुलजार छानीवाला का यह हरियाणवी गाना ‘गुलजार छानीवाला’ नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। इस गाने को लिखा भी खुद गुलजार ने ही है। 4 मिनट 21 सेकेंड का यह गाना दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। गाने को यूट्यूब पर जबरदस्त शेयरिंग और लाइक्स भी मिल रहे हैं। यह गाना इंग्लिश बोलने वाली शहरी लड़की और हरियाणा के देशी लड़के पर फरमाया गया है। इस गाने के शब्द हैं ‘म्हारे हिवडे में स्पेस को ना मैडम जी, कोई जाके छलिया और टोह लियो’। यह गाना यूट्यूब पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है।

गुलजार छानीवाला हरियाणवी गानों के जाने-पहचाने सिंगर हैं। इससे पहले भी उनके कई गाने जबरदस्त हिट साबित हो चुके हैं। उनका कुछ महीने पहले आया गाना ‘बाबू दे गया’ जबरदस्त हिट हुआ था। सितंबर में रिलीज हुए इस गाने को अबतक यूट्यूब पर 37 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके अलावा उनका पिछले साल आया गाना ‘ मिडिल क्लास’ भी लोगों ने खूब पसंद किया था।

‘जुग जुग जीवे’ गाने से गुलजार छानीवाला को मिली हरियाणवी इंडस्ट्री में पहचान: गुलजार छानीवाला को असली पहचान पिछले साल आए गाने ‘जुग जुग जीवे मेरा यार’ से मिली थी। यह गाना हरियाणवी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय गानों में से एक है। इस गाने को अबतक यूट्यूब पर 345 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके अलावा पिछले साल आया उनका गाना ‘वारलैंड’ भी जबरदस्त हिट साबित हुआ था। गुलजार छानीवाला अपने गानों में अक्सर भगवान भोलेनाथ का नाम लेते हुए नजर आते हैं। सपना चौधरी,अजय हुड्डा और खासा आला चाहर के साथ गुलजार छानीवाला का नाम भी हरियाणा के टॉप कलाकारों में शामिल है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष को कोर्ट ने दी जमानत, ड्रग्स केस में हुए थे गिरफ्तार
2 नॉमिनेशन को लेकर भिड़े बिगबॉस के घरवाले, राहुल और एजाज में दिखी जबरदस्त तकरार
3 कांग्रेस उसी दिन खत्म हो गई थी जिस दिन आपने एक अंग्रेज और उसके बेटे को नेता माना था- बोले फिल्ममेकर तो आने लगे ऐसे कमेंट
ये पढ़ा क्या?
X