शाहरुख खान को फिल्म में पीटना गुलशन ग्रोवर को पड़ा था भारी, चुकानी पड़ी थी यह बड़ी कीमत; किस्सा सुन रह जाएंगे दंग

शाहरुख खान को पीटने पर एक्टर गुलशन ग्रोवर को भारी कीतम चुकानी पड़ी थी। इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ पर किया था।

shah rukh khan, gulshan grover
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान और गुलशन ग्रोवर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गुलशन ग्रोवर को हिंदी सिनेमा का ‘बैड मैन’ कहा जाता है। उन्होंने कई फिल्मों में विलेन की भूमिका बखूबी अदा की है। उनकी एक्टिंग ऐसी होती थी कि असल में भी लोग उनसे डरने लगे थे। एक फिल्म में उन्होंने बतौर विलेन शाहरुख खान की पिटाई तक की थी, लेकिन यह सीन उनपर भारी पड़ गया था। इस चीज के लिए उन्हें बड़ी कीमत भी चुकानी पड़ी थी। गुलशन ग्रोवर ने इस बात का खुलासा ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के मंच पर किया था।

गुलशन ग्रोवर का यह किस्सा सुनकर शो में मौजूद बाकी लोग भी हैरान रह गए थे। दरअसल, एक्टर ने फिल्म में शाहरुख खान को पीटने के लिए मोरक्को का अपना सिंगल-डे वीजा हाथ से गवा दिया था। इस किस्से को साझा करते हुए गुलशन ग्रोवर ने बताया, “एक इंटरनेशनल ट्रिप के लिए मुझे मोरक्को का सिंगल-डे वीजा चाहिए था, ऐसे में मैं वहां गया।”

गुलशन ग्रोवर ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “वहां पर कुछ महिला अधिकारी मौजूद थीं। मैंने उनसे पूछा कि क्या आप मुझे एक दिन का मोरक्को का वीजा दे सकती हैं। मैं वहां जाना चाहता हूं और शाम की मेरी फ्लाइट है। इसपर उन्होंने मेरी तरफ देखा और कहा ‘मैं तुम्हें वीजा नहीं दूंगी।’ मैंने उनसे पूछा कि ऐसा क्या हुआ?”

गुलशन ग्रोवर ने किस्सा साझा करते हुए आगे कहा, “महिला अधिकारी ने मुझसे कहा, ‘तुमने फिल्म में शाहरुख खान को मारा था। तुम मुझे पसंद नहीं हो।’ मैंने उन्हें समझाया कि शाहरुख खान मेरा दोस्त है, मेरा भाई है। मैंने असल जिंदगी में उन्हें नहीं मारा और न ही उन्होंने मुझे पीटा। यह केवल फिल्म में ही था। आप समझ सकते हैं कि मोरक्को की लड़कियां बॉलीवुड, हिंदी फिल्मों और शाहरुख खान से कितना प्यार करती हैं।”

बता दें कि गुलशन ग्रोवर को विलेन के रूप में दर्शकों का दिल जीतने में कम मेहनत नहीं लगी थी। इस बारे में बात करते हुए उन्होने कहा था, “मुझे अपने लिए उस ब्रांड को बनाने में काफी वक्त लगा है, जहां लोग मुझे तब न पहचानें जब मैं किसी समारोह में हूं। लेकिन मुझे स्क्रीन पर अनदेखा न कर पाएं।” गुलशन ग्रोवर ने अमरीश पुरी, प्राण, अमजद खान और अजीत को अपनी प्रेरणा मानते थे।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
अंग प्रदर्शन के अलावा बहुत कुछ दिखाने का पूनम पांडे का वादा
अपडेट