कटरीना कैफ के साथ बोल्ड सीन शूट करने के बाद अचानक दुबई से वापस आ गए थे गुलशन ग्रोवर, जैकी श्रॉफ की पत्नी ने बताई थी वजह

जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने बताया था कि गुलशन ग्रोवर ‘बूम’ की शूटिंग दुबई में कर रहे थे, लेकिन वह बिपाशा की फिल्म के लिए भारत वापस आ गए थे।

Gulshan Grover
बॉलीवुड एक्टर गुलशन ग्रोवर (Photo- Indian Express)

एक्टर गुलशन ग्रोवर ने ज्यादातर फिल्मों में निगेटिव रोल ही प्ले करते देखा गया है, लेकिन वह एक फिल्म में लीड रोल में भी नजर आए थे। साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म बूम में गुलशन ग्रोवर लीड रोल में नजर आए थे। इस फिल्म को जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन इस फिल्म ने कटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेस जरूर बॉलीवुड को दी थी।

‘बूम’ कटरीना कैफ की डेब्यू मूवी थी। टीवी शो ‘जीना इसी का नाम है’ पर आयशा श्रॉफ ने शूटिंग से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया था। आयशा श्रॉफ ने बताया था, ‘कैमरे पर ये बात कहना बहुत मुश्किल है वो भी तब जब तुम दूसरी तरफ हो। सबको पता है तुम मेरी फिल्म बूम में काम कर रहे हो। तुम्हारे साथ बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ नजर आएंगी। मैं दुबई में शूटिंग के दौरान का एक किस्सा साझा करना चाहती हूं।’

आयशा श्रॉफ आगे बताती हैं, ‘कटरीना कैफ और तुम्हारे बीच बेहद हॉट सीन फिल्माया जा रहा था। तुम्हें बिपाशा के साथ जिस्म की शूटिंग के लिए वापस आना पड़ गया था। मैं उसे बिल्कुल भी नहीं भूल सकती जब तुम कह रहे थे कि तुम फिल्म क्या ही करोगे क्योंकि तुम बिपाशा के पति का किरदार निभा रहे थे। जबकि तुम्हारा किरदार बिल्कुल नरम स्वभाव का है। तुमने कहा था कि मैंने तो पिछले 20 साल पर्दे पर महिलाओं के साथ रेप करते हुए बिताए हैं। उस समय हम सब कितना हंसे थे।’

कैसे मिली थी पहली फिल्म: गुलशन ग्रोवर को उनके करियर की पहली फिल्म एक चांस से मिली थी। उस दौरान गुलशन ग्रोवर संजय दत्त को एक्टिंग सिखाया करते थे। क्योंकि वो जिस संस्थान में काम करते थे वहां रिलीज से पहले स्टार किड्स को लाया जाता था। यहां सुनील दत्त ने पहली बार गुलशन ग्रोवर को देखा था। सुनील दत्त ने गुलशन को देखते ही पसंद कर लिया था। इसके बाद गुलशन ग्रोवर ने फिल्म रॉकी में काम किया था, जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी सराहा भी गया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट