ताज़ा खबर
 

Gully Boy Movie Review, Box Office Collection: ‘गली बॉय’ को देखकर रोने के साथ चिल्लाये दर्शक, कही ये बात

Gully Boy Movie Review, Box Office Collection: 'गली बॉय' फिल्म में मुंबई के चॉल में रहने वाले एक लड़के के रैपर बनने तक के सफर को बखूबी दिखाया गया है। फिल्म में आलिया भट्ट रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड की भूमिका में नजर आ रही हैं।

Gully Boy Movie Review: ‘गली बॉय’ के पोस्टर में रणवीर सिंह।

Gully Boy Movie Review, Box Office Collection: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर ‘गली बॉय’ वैलेंटाइन्स डे के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में मुंबई के चॉल में रहने वाले एक लड़के के रैपर बनने तक के सफर को बखूबी दिखाया गया है। फिल्म में आलिया भट्ट रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड की भूमिका में नजर आ रही हैं। जो एक मेडिकल स्टूडेंट है। फिल्म का म्यूजिक और सितारों का अभिनय शानदार है। ट्रेड पंडितों का कहना है कि फिल्म युवाओं को ध्यान में रखकर बनाई गई है। गानों के कारण फिल्म ने लोगों के बीच एकदम से बज क्रिएट कर दिया था। ऐसे में ट्रेड एनालिस्ट ने कयास लगाए हैं कि फिल्म ओपनिंग डे पर 15 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है।

Oru Adaar Love Movie Review and Release LIVE Updates:

(और Entertainment News पढ़ें)

Live Blog

12:36 (IST) 14 Feb 2019
फिल्म को देखकर दर्शक बोले-

एक दर्शक ने लिखा- मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि गली बॉय को देखने के बाद कैसा महसूस कर रहा हूं। फिल्म को देखकर रोया, हंसा और चिल्लाया भी। शानदार एक्सपीरियंस रहा है।

11:05 (IST) 14 Feb 2019
इस सीन ने जीता दर्शकों का दिल

एक यूजर ने लिखा- मैं आलिया से अपनी आंखें नहीं हटा पाया। आपने क्या शानदार परफॉर्मेंस दी है, कल्कि आप भी गजब हैं। जब कल्कि पर आलिया ने बोलत फोड़ दी वह सीन जबरदस्त था।

10:27 (IST) 14 Feb 2019
आलिया के अभिनय की तारीफ

'गली बॉय' फिल्म में आलिया भट्ट के अभिनय की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। यूजर्स ने सोशल मीडिया पर लिखा कि आलिया आपने शानदार परफॉर्मेंस दी है। आपके डायलॉग को सुनने के बाद पूरा सिनेमाहॉल हंस पड़ा था।

09:56 (IST) 14 Feb 2019
मिले-जुले कमेंट्स

अक्षय नाम के एक ट्विटर हैंडल ने लिखा- रणवीर सिंह आपने सबसे खराब फिल्म गली बॉय में काम किया है। आपने निराश किया। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो जाएगी। फिल्म को मैं पांच में से एक स्टार देता हूं। जहां कुछ लोग फिल्म को शानदार तो वहीं कुछ फिल्म को खराब बता रहे हैं।

09:28 (IST) 14 Feb 2019
शाहरुख खान के फैन्स भड़के

शाहरुख खान के फैन्स रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय को मिले क्रिटिक्स रिव्यू से काफी परेशान हैं। शाहरुख खान के फैन्स का कहना है कि फिल्मों को लेकर पक्षपात किया जा रहा है। इस वजह से ही जीरो फिल्म को अच्छे कमेंट्स नहीं मिले थे। जबकि गली बॉय को क्रिटिक्स चार स्टार्स दे रहे हैं।

09:15 (IST) 14 Feb 2019
रणवीर को बताया एक्टिंग का भगवान

'गली बॉय' फिल्म लोगों को सिनेमाघरों तक खींचने में सफल हो रही है। फिल्म को दर्शक पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहे हैं। वहीं रणवीर सिंह को लोगों ने एक्टिंग का भगवान बता दिया है।

09:03 (IST) 14 Feb 2019
गूंज उठा थियेटर

रणवीर सिंह के फैन्स फिल्म को लेकर कितना उत्साहित हैं। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जैसे फिल्म में अपना टाइम आएगा गाना आता है। पूरा थियेटर इस गाने से गूंज उठता है।

08:31 (IST) 14 Feb 2019
जोया के काम से लोग खुश

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म को लेकर एक यूजर ने लिखा- एक सुपर टैलेंट और शानदार फिल्म। आलिया और रणवीर अपना टाइम आएगा। आप दोनों ने फिल्म में रॉक कर दिया। जोया अख्तर ने कमाल का काम किया है।

08:13 (IST) 14 Feb 2019
फैन्स की भीड़

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय को क्रिटिक्स की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं हासिल हुई है। फिल्म को कुछ लोग शानदार बता रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों को फिल्म ने निराश भी किया है। हालांकि रणवीर सिंह के फैन्स अपने चहेते स्टार को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। फिल्म को देखने के लिए सुबह से ही सिनेमाघरों के बाहर फैन्स की भारी भीड़ है।