ताज़ा खबर
 

CAA Protest: गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा, ‘देश में युवाओं की आवाज दबाई जा रही है, ये गलत है’

CAA Protest 2019: एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी को हाल ही में दो नई फिल्में मिली हैं, जिसके लेकर वो बेहद एक्साइटेड हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने कहा कि देश में चल रहे हालातों को देखते हुए वो किसी तरह का जश्न मनाने की स्थिति में नहीं हैं।

CAA, CAA Protest, Citizenship Amendment Act 2019, gully boy, Siddhant chaturvedi, Siddhant Chaturvedi Upcoming movie, Siddhant Chaturvedi latest news, Siddhant Chaturvedi on CAA Protest, Siddhant Chaturvedi gully boy fame, Siddhant Chaturvedi Ranveer singh gully boy, gully boy oscar nomination, Siddhant Chaturvedi Banti or babli new movie,CAA Protest: बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी

CAA (Citizenship Amendment Act) 2019 के खिलाफ आवाज उठाने वाली बॉलीवुड हस्तियों में गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी का भी नाम जुड़ गया है। एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कहा कि देश में युवाओं की मांगें और आवाज को दबाया जा रहा है जो कि गलत है। टाइम्स ग्रुप को दिये एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धांत ने कहा कि वो जिस वक्त अपनी फिल्म बंटी और बबली की अनाउंसमेंट करने वाले थे उस वक्त CAA को लेकर प्रोटेस्ट चल रहा था, जिसे देख कर वो बेहद निराश थे। इसी वजह से उऩ्होंने अपनी फिल्म को लेकर काफी लेट अनाउंसमेंट किया जो कि वो सुबह जल्दी करने वाले थे।

उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि देश में युवाओं की मांगे और आवाज को दबाया जा रहा है जो कि गलत है, दुनिया में सबसे ज्यादा युवा हमारे देश में है और हमें उनकी बात को सुनना चाहिये क्योंकि किसी भी देश का भविष्य उसके युवाओं पर निर्भर करता है। इस देश में सभी को हक है अपनी राय रखने का और राजनीति के लिये युवाओं की आवाज को दबाना सही नहीं है। हालांकि उन्होंने कहा प्रोटेस्ट के लिये किसी भी हिंसा का सहारा लेने के वो एकदम खिलाफ हैं।’

बता दें सिद्धांत कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गली बॉय में नजर आ चुके हैं। इस फिल्म को भारत की तरफ से ऑस्कर अवार्ड के लिये नॉमिनेट किया गया था। सीएए के खिलाफ बोलने वालों में फरहान अख्तर ने जहां इस बिल के खिलाफ सड़क पर उतर कर अपना रोश जाहिर किया, तो वहीं तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, भूमि पेडनेकर, और हुमा कुरैशा जैसी अभिनेत्रियों ने इसके खिलाफ बोलने के लिये सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धांत शकुन बत्रा के डायरेक्शन में बनने जा रही अगली मूवी में दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ लीड रोल में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Next Stories
1 Neha Bhasin को कपड़ों पर यूजर ने किया ट्रोल, अपने जवाब से Salman Khan की ‘जग घुमेया’ सिंगर ने खदेड़ दिया
2 Dabangg 3: क्या पॉलिटिक्स में आने वाले हैं सलमान खान? चुलबुल पांडे के नये अवतार का ये होगा नाम
3 बेलाग, सख्त और सटीक टिप्पणी के लिए जाने जाते थे ‘नटसम्राट’ श्रीराम लागू
CSK vs DC Live
X