ताज़ा खबर
 

जब आयुष्मान खुराना से ‘खफ़ा’ हो गए अमिताभ बच्चन, बोले- ‘एक टाइम पर एक ही काम किया करो’, देखें- VIDEO

Gulabo Sitabo: बिग बी और आयुष्मान अपनी फिल्म के प्रमोशन में जमकर लगे हुए हैं। लेकिन इस बीच आयुष्मान ऑनलाइन प्रमोशन के लिए थोड़ा लेट क्या हो गए, अमिताभ बच्चन तो आयुष्मान से 'खफा' ही हो गए।

Gulabo Sitabo, Amazon Prime: आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन

Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की मोस्ट अवटेड फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ (Gulabo Sitabo) रिलीज होने जा रही है। ऐसे में बिग बी औऱ आयुष्मान फिल्म के प्रमोशन में जम कर लगे हुए हैं। लेकिन इस बीच आयुष्मान ऑनलाइन प्रमोशन के लिए थोड़ा लेट क्या हो गए, अमिताभ बच्चन तो आयुष्मान से ‘खफा’ ही हो गए।

दरअसल, लॉकडाउन की वजह से फिल्म के प्रमोशन के लिए जगह जगह नहीं जा सकते हैं, ऐसे में डिजिटल प्रमोशन जोरों पर है। फिल्म गुलाबो सिताबो Amazon Prime पर रिलीज की जानी है। ऐसे में अब इस फिल्म का ट्रेलर भी आज यानी 22 मई को रिलीज किया जाना है। इस बात का अनाउंसमेंट अमिताभ बच्चन, फिल्म डायरेक्टर Shoojit Sircar और आयुष्मान खुराना तीनों को मिलकर करना था। इसके लिए तीनों एक साथ ऑनलाइन भी आए और लाइव चैट की। लेकिन आयुष्मान को इस बीच अमिताभ बच्चन से डांट पड़ गई। हालांकि ये डांट मजाकिया लहजे वाली थी।

अरअसल, अमिताभ बच्चन और Shoojit Sircar आयुष्मान का लाइव चैट में इंतजार कर रहे थे। जबकि, आयुष्मान फोन नहीं उठा रहे थे। Shoojit ने इस बीच बिग बी को बताया कि आयुष्मान का फोन बिजी जा रहा है। ऐसे में बिग बी नाराज होते दिखे औऱ बोले ये आज की जेनरेशन भी ना। जब आयुष्मान ऑनलाइन आए तो एक मिनट का समय मांग कर फिर स्क्रीन से गायब हो गए। जब वह वापस आए तो साथ में अपनी स्टाइलिश जैकिट लाए और बोले सर थोड़ा स्टाइल के लिए, स्टाइलिस्ट भी नहीं है अभी। अब अमिताभ ने ये देख उन्हें अच्छे से सुना दिया। बिग बी ने कहा- ‘एक समय में एक ही काम किया करो।’ हालांकि बिग बी का ये गुस्सा मजाकिया था। देखें वीडियो:-

बताते चलें,  22 मई को ‘गुलाबो सिताबो’ का ट्रेलर रिलीज किया जाना है। इसकी अनाउंसमेंट अमिताभ बच्चन आयुष्मान खुराना औऱ सुजीत सरकार ने मिलकर की। ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज न होकर ऑनलाइन यानी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। अमेजन प्राइम पर गुलाबो सिताबो को रिलीज किया जाएगा। बता दें, 12 जून 2020 को फिल्म रिलीज होने जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ज़ाहिल तो नहीं होगे, अगर वकील हो तो…’, शख़्स ने कहा- मूर्खता का प्रदर्शन मत करो तो स्वरा भास्कर ने यूं दिया ज़वाब
2 हमारी याद आएगीः जब हीरोइन के हाथ में हंटर आया
3 पूर्णबंदी ने काफी कुछ सिखाया: मनीष पॉल