ताज़ा खबर
 

Gulabo Sitabo Movie Review UPDATES: गुलाबो सिताबो का क्लाइमेक्स जीत रहा दर्शकों का दिल..

Gulabo Sitabo Movie release LIVE UPDATES: फिल्म सिनेमाघरों में नहीं ऑनलाइन रिलीज हुई है- Amazon Prime Video पर। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे। वहीं पहली डायरेक्ट ऑनलाइन..

Gulabo Sitabo, Amazon Prime Video, Gulabo Sitabo Online Movie release, Amitabh Bachchan, Ayushmann Khurrana,Gulabo Sitabo, Amazon Prime: आयुष्मान खुराना औऱ अमिताभ बच्चन

Gulabo Sitabo Movie release UPDATES: अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म गुलाबो सिताबो आज यानी 12 जून को रिलीज हो चुकी है। खास बात ये है कि फिल्म सिनेमाघरों में नहीं ऑनलाइन रिलीज हुई है- Amazon Prime Video पर। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे। वहीं पहली डायरेक्ट ऑनलाइन रिलीज फिल्म है ऐसे में फिल्ममेकर्स और स्टार कास्ट भी गुलाबो सिताबो और फैंस के रिएस्पॉन्स को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही है।

क्या है गुलाबो सिताबो का प्लॉट

फिल्म में अमिताभ बच्चन एक बूढ़े मकानमालिक और आयुष्मान खुराना एक किराएदार का किरदार निभा रहे हैं। दोनों ही आए दिन किसी न किसी बात पर एक दूसरे से भिड़ते रहते हैं। मकानमालिक चाहता है कि जल्द से जल्द उसका किराएदार उसकी हवेली का कमरा छोड़ कर चला जाए। लेकिन किराएदार ये नहीं चाहता। किराएदार ढीठ किस्म का है, जो कहता है कि वह यहां से नहीं जाएगा। मकानमालिक और किराएदार के बीच अब ठन जाती है कि कौन निकलता है औऱ कौन जाता है।

मामला कोर्ट कचहरी तक पहुंच जाता है। इस बीच मकानमालिक कहता है कि ये आदमी तो दीमक की तरह मेरी हवेली से चिपक गया है। वहीं किराएदार यानी कि आयुष्मान खुराना मकान मालिक बने अमिताभ से कहते हैं कि तुम्हारा भी कोई वारिस नहीं है और मेरा भी बाप नहीं है तो मुझे गोद ले लो…।

पब्लिक के रिएक्शन

फिल्म को 3.5 स्टार्स मिले हैं। यानी फिल्म अमेजन प्लैटफॉर्म पर देखना पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बन चुका है। वहीं ट्विटर पर भी गुलाबो सिताबो ट्रेंड कर रही है। आइए जानते हैं फिल्म के लिए क्या कह रही पब्लिक:-

Gulabo Sitabo स्टारकास्ट: अमिताभ बच्चन औऱ आयुष्मान खुराना

Gulabo Sitabo डायरेक्टर: Shoojit Sarkar

Live Blog

Highlights

    11:51 (IST)12 Jun 2020
    गुलाबो सिताबो में अमिताभ बच्चन

    फैंस अमिताऊ बच्चन की एक्टिंग से खासा इंप्रेस हैं। अमिताभ के लुक की इस तस्वीर को एक फैन ने पोस्ट किया और हैरानगी जताई।

    11:04 (IST)12 Jun 2020
    फैंस को पसंद आया गुलाबो सिताबो का क्लाइमेक्स

    एक यूजर ने कहा- अभी अभी फिल्म खत्म की है। क्या फिल्म बनाई है। प्रणाम आपको दिल से। सर अमिताभ बच्चन आप सच में लेजेंड हैं। आयुष्मान तुम हमेशा की तरह ही बेस्ट हो। स्ट्रॉन्ग स्टोरी, कमाल की भाषा और क्लाइमेक्स जबरदस्त।

    10:20 (IST)12 Jun 2020
    'जितनी उम्मीद थी, पूरी नहीं हुई..'

    एक यूजर ने लिखा- सर बच्चन प्लीज एक्टिंग कीजिए। इस कैरेक्टर ने तो सिर्फ डराया है हमें। आयुष्मान खुराना भाई गजब एक्टिंग मजा आ गया। तो किसी ने कहा- जितनी उम्मीद थी वो पूरी नहीं हुई।

    09:59 (IST)12 Jun 2020
    गुलाबो सिताबो को मिले ऐसे रिएक्शन

    फिल्म गुलाबो सिताबो को कई निगेटिव रिव्यू भी मिले हैं। कई यूजर्स ने हैशटैग के साथ लिखा कि -'ये क्या बकवास बना दिया'। तो किसी ने कहा-अरे बाबा आखिर ये बनाने क्या क्या मकसद था। तो किसी ने कहा- इससे अच्छा होता कि मैं फिर सो जाता।

    09:45 (IST)12 Jun 2020
    Gulabo Sitabo: शूजित, अमिताभ बच्चन औऱ आयुष्मान की हो रही तारीफ..

    इसके अलावा कॉलमिस्ट श्रीधर पिल्लई ने भी गुलाबो सिताबो को 3.25/5 रेटिंग्स दिए हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने शूजित, अमिताभ और आयुष्मान की खूब तारीफ की है।

    09:29 (IST)12 Jun 2020
    Anurag Kashyap ने की गुलाबो सिताबो की तारीफ, तो यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

    ज्यादातर लोगों को अमिताभ और आयुष्मान की गुलाबो सिताबो पसंद आई है। वहीं इस फिल्म को कुछ लोगों से निगेटिव कमेंट्स और रिव्यू भी मिल रहे हैं। एक यूजर ने अनुराग कश्यप के पोस्ट पर लिखा- क्यों तारीफ कर रहे हो सर मैं देख रहा हु इस से अच्छा यो बॉम्बे वेलवेट देख लेता। तो किसी ने कहा-गुलाबो सिताबो मतलब आपकी फ़िल्म पटाखा का नाम होना था।कुछ भी बना दी कसम सुजीत जी निराश किया बस।

    09:26 (IST)12 Jun 2020
    गुलाबो सिताबो पर बोले फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप

    फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने भी फिल्म गुलाबो सिताबो पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने गुलाबो सिताबो के लिए दो ट्वीट किए। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा- बन के मदारी का बंदर..डुगडुगी बना दे सिकंदर। वहीं इससे पहले उन्होने एक और ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था- अब गुलाबो सिताबो। अनुराग के इन पोस्ट पर भी लोगों ने खूब कमेंट किए।

    09:20 (IST)12 Jun 2020
    अमिताभ बच्चन से फुली इंप्रेस फैंस..

    एक यूजर ने फिल्म देखने के बाद अमिताभ बच्चन की खूब तारीफ की। उन्होंने लिखा-'कोई भी अमिताभ बच्चन की तरह एक्टिंग नहीं कर सकता। वहीं उनकी तरह आवाज निकालना भी मुश्किल है। देश के महान कलाकार हैं। मैं इंप्रेस हूं।' इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का अनोखा अंदाज नजर आ रहा है। एक बूढ़े व्यक्ति के किरदार में अमिताभ बच्चन का गेटअप और उन्होंने जिस तरह अपनी आवाज को बदला है वह कमाल है।

    09:12 (IST)12 Jun 2020
    Gulabo Sitabo: तरण आदर्श रिव्यू-

    अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म गुलाबो सिताबो को लेकर फैंस तब से एक्साइटेड थे जब से फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया था। अब जब फिल्म रिलीज हो गई है तो फिल्म को रिव्यूज भी धमाकेदार मिल रहे हैं। ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को साढ़े तीन स्टार रेटिंग्स दिए हैं। उऩ्होंने फिल्म को लेकर लिखा कि- शूजित सरकार ने इस बार भी सही ट्रैक पकड़ा है। कमाल की राइटिंग और ह्यूमर है।ये उनकी यूएसपी है। इसे देखना वर्थ है।

    Next Stories
    1 छबि पर फिल्मकारों का ‘विश्वास’
    2 सिद्धार्थ ने की कियारा की तारीफ
    3 काम से मेरी पहचान : कृष्णा अभिषेक
    IPL 2020 LIVE
    X