ताज़ा खबर
 

गुलाबो सिताबो: फिल्म में क्यों बदली गई अमिताभ बच्चन की आवाज़ और लुक? डायरेक्टर शूजित सरकार ने बताई वजह

Gulabo Sitabo, Amazon Prime Online: ऑनलाइन रिलीज के लिए तैयार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म में दोनों सितारों का किरदार और लुक बहुत ही दिलचस्प है।

Gulabo Sitabo, Amazon Prime Amitabh Bachchan, Ayushmann Khurrana, Amitabh Bachchan voiceगुलाबो सिताबो में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना

Gulabo Sitabo, World Premiere On Amazon Prime: फिल्म गुलाबो सिताबो सिनेमाघरों में नहीं बल्कि अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime) पर रिलीज होने जा रही है। ऑनलाइन रिलीज के लिए तैयार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म में दोनों सितारों का किरदार और लुक बहुत ही दिलचस्प है। अगर अमिताभ बच्चन के लुक की बात करें तो फिल्म में अमिताभ के गेटअप को पूरी तरह से बदला गया है, वहीं उनकी दमदार आवाज में भी बदलाव किया गया है। अमिताभ बच्चन के बदले लुक के पीछे का कारण क्या है, इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर शूजित सरकार खुद बताते हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन बूढ़े मिर्जा का किरदार निभा रहे हैं।

दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक- सुजित बताते हैं, ‘ये फिल्म लखनऊ की एक कहानी है। मिर्जा एक ऐसा किरदार है जो कि लखनऊ के कई इलाकों, दुकानों या नुक्कड़ में नजर आ जाएंगे। ये पुरानी हवेलियों में भी बैठे दिखाई दे जाएंगे। मेरी फिल्म के किरदार असल जिंदगी से प्रेरित होते हैं। मैं हमेशा ऐसे किरदारों की सरलता को हमेशा अपने फ्रेम में जगह देता हूं। यह पहली ऐसी सटायर फिल्म है मेरे करियर की।’

बता दें, फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर में अमिताभ बच्चन एक मकान मालिक और आयुष्मान खुराना एक किराएदार बने दिख रहे हैं। मकानमालिक के रूप में अमिताभ बच्चन काफी जम रहे हैं। अमिताभ बच्चन की बॉडी लेंग्वेज से लेकर उनका चलना फिरना, उठना बैठना और बोलना चालना तक में काफी बदलाव है।

आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की डिजिटल फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ का ट्रेलर दर्शकों ने काफी पसंद। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया था- आयुष्मान खुराना फिल्म में एक किराएदार की भूमिका में है, जो कई सालों से एक बूढ़े व्यक्ति की हवेली में अपनी पत्नी के साथ रह रहा है। हवेली के मालिक हैं अमिताभ बच्चन।


अब मालिक चाहता है कि जल्द से जल्द किराएदार उनकी हवेली का कमरा खाली कर के निकल जाएं।लेकिन किराएदार को घर से निकालने में बेचारे बूढ़े व्यक्ति के पसीने छूट गए हैं। अब अमेजन प्राइम पर जब फिल्म रिलीज होगी तब पता चलेगा कि क्या मिर्जा अपने किराएदार को अपने घर से बाहर निकालने में कामयाब होता है कि नहीं। फिल्म का World Premiere 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने ठुकरा दिया था Bigg Boss का ऑफर, इस सवाल के चलते नहीं बन पाई थी बात, जानिये…
2 KBC-12: अमिताभ के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के ऑडिशन में आईं 3 करोड़ से ज्यादा एंट्री, लॉकडाउन में बना रिकॉर्ड
3 मलाइका अरोड़ा का पड़ोसी निकला कोरोना पॉजिटिव, पूरी बिल्डिंग सील, एक्ट्रेस ने कर रखा है खुद को सेल्फ क्वारन्टाइन
ये पढ़ा क्या?
X