ताज़ा खबर
 

अब गुजरात में बैन हुई भंसाली की ‘पद्मावत’, सीएम विजय रुपाणी बोले- नहीं दिखाएंगे फिल्म

फिल्म 'पद्मावत' को कुछ तब्दीलियां करने के बाद सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से रिलीज के लिए हरी झंडी मिल चुकी है।

फिल्म ‘पद्मावत’ में दीपिका पादुकोण।

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को रिलीज होनी है। वहीं गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा है कि गुजरात में फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज नहीं होगी। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने पद्मावत की रिलीज पर बैन लगा दिया है। हालांकि फिल्म ‘पद्मावत’ को कुछ तब्दीलियां करने के बाद सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से रिलीज के लिए हरी झंडी मिल चुकी है। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में 300 कट्स लगाने के बाद फिल्म को रिलीज करने की इजाजत मिली है। फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘पद्मावत’ देश के सम्मान के साथ खिलवाड़ है।

फिल्म अब 25 जनवरी को सिनमेघरों में आने को तैयार है। इस तरफ, करणी सेना नहीं चाहती कि फिल्म रिलीज हो। इसलिए लगातार कोशिश की जा रही है कि किसी भी तरह से फिल्म को रिलीज होने से रोका जा सके। हाल ही में करणी सेना के प्रवक्ता ने कहा कि जो अपने इतिहास को सुरक्षित नहीं रख सकता वह देश को भी सुरक्षित नहीं रख सकता।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Black
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 16699 MRP ₹ 16999 -2%
    ₹0 Cashback

रेडिफ डॉट कॉम की खबर के मुताबिक करणी सेना के प्रवक्ता विजेंद्र सिंह कल्याणवत ने कहा, ‘सरकार को इस ओर ध्यान देना चाहिए। जो अपने इतिहास को सुरक्षित नहीं रख सकता वह देश को भी सुरक्षित नहीं रख सकता।’ वहीं प्रवक्ता विजेंद्र सिंह के अनुसार, ’पद्मावत भारत की बेइज्जती है। फिल्म रिलीज नहीं होनी चाहिए। अगर फिल्म रिलीज नहीं होती तो मात्र 200 करोड़ रूपए का नुकसान होगा। लेकिन अगर फिल्म रिलीज होती है तो वर्षों से बनी हमारी इज्जत, हमारी आत्मा और देश का गर्व बिक जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App