ताज़ा खबर
 

गुरमीत बाबा राम रहीम ने अलग अंदाज में किया भारतीय सेना को सलाम

बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह यानि डॉ. एमएसजी उनकी आने वाली फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनकी अगली फिल्म का नाम 'हिंद का नापाक को जवाब' होगा।

Author नई दिल्ली | January 16, 2017 4:52 PM
गुरमीत बाबा राम रहीम की फिल्म का पोस्टर।

बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह यानि डॉ. एमएसजी उनकी आने वाली फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनकी अगली फिल्म का नाम ‘हिंद का नापाक को जवाब’ होगा। फिल्म देश के जवानों का हौसला बढ़ाने के लिए किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। आर्मी डे के दिन फिल्म का पहला गाना- ना धर्म से ना जात से, ना देशे जिहाद से, जंग है मेरी आतंकवाद से’ रिलीज किया जाएगा। फिल्म कथित रूप से देश के जवानों द्वारा की जाने वाली निस्वार्थ सेवा और हौसले को सलाम करती है। फिल्म के लीड एक्टर और निर्देशक डॉ. एमएसजी ने कहा, “मैं भारतीय सेना के हौसले को सलाम करता हूं, और अपने प्रोजेक्ट के जरिए मैं उनकी महानता को सामने लाना चाहता हूं।

गुरमीत राम रहीम ने कहा- यह उन्ही की वजह से है कि हम अपनी जिंदगी का हर एक पल जी पा रहे हैं। उनकी कड़ी मेहनत की वजह से हम बेखौफ जी पाते हैं। हनीप्रीत इंसान का भी फिल्म में अहम रोल है। बाबा गुरमीत राम रहीम की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म तो सलमान खान की फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को भी टक्कर दे रही है। जी हां बाबा राम रहीम की फिल्म लॉयन हार्ट ने कमाई के मामले में एक नया रिकाॉर्ड बनाया है। इस फिल्म ने 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

शायद ही किसी ने सोचा हो कि बाबा की एक फिल्म इतना कमाल कर जाएगी। लेकिन इस फिल्म ने अपना जादू चला दिया है। यह बात बाबा राम रहीम ने खुद ट्विटर पर अपने फैन्स के साथ शेयर की थी। बाबा ने इससे पहले भी एक फिल्म बनाई थी। बाबा की इस फिल्म का नाम मैसेंजर ऑफ गॉड था। उनकी फिल्म का तीसरा पार्ट था। बाबा का कहना है कि वह यूथ को जिंदगी की सीख देने के लिए यह फिल्में बनाते हैं। ताकि सभी उनकी फिल्में देखकर अच्छी बातें सीखें और उसी रास्ते पर आगे बढ़ें। वहीं एक तरफ जहां बाबा ने ट्वीट कर अपनी फिल्म की सक्सेस की खबर सुनाई तो केआरके भी चुटकी लेने से पीछे नहीं रहे। बाबा के ट्वीट करने के बाद उन्होंने लिखा, ‘सुपरस्टार हो तो इसके जैसा, 400 करोड़ का बिजनेस सिर्फ हरियाणा में ! गुरु जी कुछ कैल्कुलेशन ही कर लेते फेंकने से पहले।’

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकियों में हुआ एनकाउंटर, 3 आतंकी ढेर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App