ताज़ा खबर
 

Growing pains के एक्टर और गीतकार एलन थिके का निधन

एबीसी पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी पर आधारित मशहूर कार्यक्रम ‘ग्रोइंग पेन्स’ में अपनी यादगार भूमिका के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता एलन थिके का 69 वर्ष की उम्र में निधन हो गया।

Author लॉस एंजिलिस | December 14, 2016 12:43 PM
एबीसी पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी पर आधारित मशहूर कार्यक्रम ‘ग्रोइंग पेन्स’ में अपनी यादगार भूमिका के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता एलन थिके का निधन

एबीसी पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी पर आधारित मशहूर कार्यक्रम ‘ग्रोइंग पेन्स’ में अपनी यादगार भूमिका के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता एलन थिके का 69 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार थिके के प्रबंधक ने अभिनेता के निधन की पुष्टि की।
खबर के अनुसार गायक रॉबिन थिक के पिता एलन थिके को अपने बेटे कार्टर के साथ हॉकी खेलने के दौरान दिल का दौरा पड़ा था। इसके बाद उन्हें कैलिफोर्निया के बरबैंक में प्रोविडेंस सेंट जोसेफ मेडिकल सेंटर ले जाया गया जहां उनका निधन हो गया।

‘‘ग्रोइंग पेन्स’’ का प्रसारण एबीसी पर सितंबर 1985 से अप्रैल 1992 तक सात सीजन में हुआ था। कार्यक्रम में थिके ने एक मनोचिकित्सक जेसन सीवर की भूमिका निभाई थी जो घर से काम करता था। थिके का जन्म 1947 में ओंटारियो के किर्कलैंड लेक में हुआ था। उन्होंने स्नातक के बाद यूनिवर्सिटी आॅफ वेस्टर्न ओंटारियो से पढ़ाई की थी। उन्होंने कनाडा में एक गेम शो ‘फर्स्ट इम्प्रेशंस’ और और टॉक शो ‘‘द एलन थिक शो’’ को होस्ट किया था। थिके एक गीतकार भी थे जिन्होंने कई टीवी शो के लिए गाने लिखे थे। वह हाल ही में टीवी कार्यक्रम ‘‘फुलर हाउस’’ में नजर आए थे। थिके के परिवार में पत्नी, तान्या और तीन बेटें- ब्रेनन, कार्टर और रॉबिन हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App