ताज़ा खबर
 

Video: सेल्फी लेने आया फैन, गोविंदा की पत्नी ने हाथ से छीन लिया फोन

हाल ही में गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाते नज़र आए। इसी दौरान सुनीता के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने अपने फैन का फोन लेकर सेल्फी खींच ली।

सोर्स : इंस्टाग्राम

बॉलीवुड सितारों ने हाल ही में गणेश चतुर्थी के त्योहार को मनाया। भारत के टॉप बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की गणेश चतुर्थी पार्टी में सलमान खान और करीना कपूर जैसे सितारे भी मौजूद थे। इसके अलावा संजय दत्त ने इस साल बप्पा को इको फ्रेंडली विसर्जन कराया। वहीं सोनम कपूर और सुष्मिता सेन जैसी कई अदाकाराओं ने गणेश चतुर्थी सेलेब्रेशन की तस्वीरें पोस्ट की। हाल ही में गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा भी गणेश चतुर्थी मनाते हुए नज़र आए। इस मौके से सुनीता का एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल एक फैन सुनीता के साथ सेल्फी लेना चाहता था लेकिन ये शख़्स सही फ्रेम कैप्चर नहीं कर पा रहा था, ऐसे में पहले तो सुनीता ने इस शख्स को दूर से सेल्फी लेने को कहा, लेकिन फिर भी जब सेल्फी अच्छी नहीं आ पा रही थी तो सुनीता ने इस शख्स के हाथ से फोन ले लिया और खुद एक सेल्फी क्लिक कर दी।

सुनीता आहूजा का ये वीडियो वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो का काफी शेयर और लाइक कर रहे है साथ ही सुनीता के व्यवहार को लेकर भी कई लोगों ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। वहीं कई दिनों से लाइमलाइट से दूर गोविंदा की फिल्म फ्राईये का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। ये एक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में गोविंदा के अलावा संजय मिश्रा, वरूण शर्मा, दिगांग्ना सूर्यवंशी जैसे सितारे नज़र आएंगे।

इस फिल्म को अभिषेक डोन्गरा ने डायरेक्ट किया है। वहीं फिल्म को साजिद कुरैशी और इंबॉक्स पिक्चर्स ने प्रोड्यूस और पीवीआर पिक्चर्स ने को प्रोड्यूस किया है। गोविंदा इस फिल्म में अपने चिर परिचित अंदाज़ में कॉमेडी करते नज़र आएंगे। गौरतलब है कि फिल्म पार्टनर के साथ गोविंदा ने इंडस्ट्री में अपनी दूसरी पारी की शुरूआत की थी। सलमान खान और गोविंदा स्टारर फिल्म पार्टनर यूं तो हिट साबित हुई थी लेकिन गोविंदा का करियर इस फिल्म के बाद भी परवान नहीं चढ़ पाया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App