ताज़ा खबर
 

‘जग्गा जासूस’ मामले पर अपना पक्ष लेने के लिए गोविंदा ने ऋषि कपूर का किया शुक्रिया

जग्गा जासूस मामले पर गोविंदा ने कहा- मैं कहना चाहूंगा धन्यवाद ऋषि सर। आखिर में आपने अपनी चिंता दिखाई।

जग्गा जासूस मामले पर गोविंदा ने ऋषि कपूर को कहा धन्यवाद।

ऋषि कपूर ने सोमवार को फिल्म निर्माता और ‘जग्गा जासूस’ के डायरेक्टर अनुराग बसु को काफी खरी खोटी सुनाई थी। उन्होंने फिल्म के फ्लॉप होने का ठीकरा बसु पर फोड़ा था। यह फिल्म उनके बेटे रणबीर कपूर की एक प्रोड्यूसर के तौर पर पहली फिल्म थी। उन्होंने ना केवल बसु को गैर जिम्मेदार करार दिया बल्कि फिल्म से गोविंदा के रोल को काटे जाने पर भी सवाल उठाए। मिड डे को दिए इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा था कि कैसे पहले अनुराग गोविंदा जैसे लीजेंड को कास्ट करते हैं और फिर फाइनल कट में उनके रोल को डिलीट कर देते हैं। उनके इन शब्दों को सुनकर ‘किल दिल स्टार’ को खुशी हुई। उन्होंने वरिष्ठ एक्टर को अपना सपोर्ट करने के लिए इसके लिए धन्यवाद कहा।

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में जब गोविंदा से इस मामले पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा- मैं कहना चाहूंगा धन्यवाद ऋषि सर। आखिर में आपने अपनी चिंता दिखाई। अच्छा खून कभी गलत नहीं बोल सकता है। इससे पहले हीरो नंबर वन स्टार ने कहा था कि वो जग्गा जासूस में कपूर खानदान के प्रति अपने प्यार और इज्जत की वजह से कैमियो करने के लिए तैयार हुए थे। उन्होंने कहा था- मैंने किसी तरह की प्रतिक्रिया इसलिए नहीं दी क्योंकि मेरे नम में कपूर खानदान के लिए काफी इज्जत है। इसके अलावा मुझे सचमुच लगता है कि फिल्म के साथ क्या करना वो डायरेक्टर की मर्जी होती है लेकिन थोड़ा सा प्रोफेशनलिज्म की अपेक्षा थी।

गोविंदा ने कहा था- मुझे इसका कोई अंदाजा नहीं था कि वो क्या करना चाहते हैं। वो (अनुराग) अपने ही कामों में बिजी थे और मुझे फिल्म में अपने रोल के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। इसके बावजूद मैंने बिना पैसा लिए फिल्म की। मेरी तबीयत खराब थी और मैं ड्रिप्स पर था लेकिन बावजूद इसके मैं दक्षिण अफ्रीका गया और शूटिंग पूरी की। इसके बाद भी गोविंदा के ही बारे में तमाम नकारात्मक खबरें और कहानियां आती रहीं और इस तरह इस फिल्म को अब 3 साल तक याद रखा जाएगा।

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था- ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि उन्हें फिल्म से गोविंदा वाला हिस्सा एडिट करना पड़ा। उन्होंने आगे कहा कि गोविंदा का पूरा रोट काट दिया गया है और यह मेरी और अनुराग बसु की गलती है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App