ताज़ा खबर
 

जब गोविंदा ने भरी महफिल में शख्स को मार दिया था जोरदार थप्पड़, एक्टर ने इंटरव्यू में बताई थी ये वजह

गोविंदा से जुड़ा एक पुराना वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह शूटिंग के दौरान एक शख्स पर अपना आपा खो बैठते हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने भरी महफिल में रिपोर्टर को थप्पड़ भी मार दिया था।

Govinda, Govinda Newsगोविंदा ने शख्स को भरी महफिल में मारा था थप्पड़ (फोटो क्रेडिट गोविंदा इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा (Govinda) ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। वह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिल्मों और अपने अंदाज के लिए भी खूब जाने जाते हैं। गोविंदा से जुड़ा एक पुराना वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह शूटिंग के दौरान एक शख्स पर अपना आपा खो बैठते हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने भरी महफिल में शख्स को थप्पड़ भी मार दिया था। हालांकि, गोविंदा ने इस मामले को लेकर बाद में इंटरव्यू में सफाई भी दी थी।

गोविंदा के पुराने वीडियो में नजर आ रहा है कि वह पहले शख्स से पूछते हैं कि प्रेस से हो। जैसे ही शख्स जवाब देता है, गोविंदा उसे जोरदार तमाचा मार देते हैं। अपने वीडियो में गोविंदा बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि मैं बेकार कमेंट्स पर कोई बयान नहीं देता हूं। न ही मैं इस तरह की राजनीति को बढ़ावा देता हूं।

बता दें कि गोविंदा का यह वीडियो उनकी फिल्म ‘मनी है तो हनी है’ की शूटिंग के सेट से जुड़ा हुआ है। इस बारे में बात करते हुए गोविंदा ने कहा था कि मैंने उसे थप्पड़ मारा था, क्योंकि वह शख्स लड़कियों के साथ बदतमीजी करने की कोशिश कर रहा था।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक गोविंदा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, “हां मैंने उस शख्श को थप्पड़ मारा। वह शख्स लड़कियों के करीब जाने और उनके साथ बदतमीजी करने की कोशिश कर रहा था। मुझे उस वक्त महसूस हुआ कि मुझे इस चीज के खिलाफ खड़ा होना चाहिए।”

गोविंदा ने मामले के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “इस मामले को लेकर विपक्षी पार्टियां मुझे तंग कर रही हैं। मैंने सोनिया गांधी जी से भी बात की थी और उनसे कहा था कि मैं अपने तरीके से काम कर रहा हूं। उस वक्त मुझे यह महसूस हुआ था कि मुझे न तो पुलिस से और न ही सरकार से किसी तरह का समर्थन मिल रहा था।”

बता दें कि गोविंदा के इस कदम को लेकर जहां कई जगह उनकी आलोचना होनी शुरू हो गई थी तो वहीं कई बॉलीवुड कलाकार उनके समर्थन में भी आ गए थे। एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के साथ-साथ दिपानिता शर्मा और आर्यन वैद जैसे कई कलाकारों ने गोविंदा का साथ दिया था।

Next Stories
1 Ferrari California से लेकर प्राइवेट जेट तक, इन 5 लग्जरी चीजों के मालिक हैं रतन टाटा, कुछ ऐसी है जिंदगी
2 मेरी बेटी मेरे जैसी हुई तो मुझे सन्यास लेना पड़ेगा- जब कंगना रनौत ने कही थी ये बात; देखें वीडियो
3 दिल्ली के लोगों को मरने के लिए छोड़ रहे हैं- ऑक्सीजन को लेकर ‘आप’ सरकार को बताया ‘निठल्ला’ तो राघव चड्ढा ने दिया जवाब
यह पढ़ा क्या?
X