ताज़ा खबर
 

‘गाड़ी में मेरा हाथ पकड़ कर सहलाना शुरू कर दिया..’ गोविंदा ने बताया बिंदास पत्नी ने की थी पहल, ऐसे शुरू हुई थी हीरो नंबर 1 की लव स्टोरी

गोविंदा का नाम कई को- एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ा, लेकिन गोविंदा और सुनीता के बीच कभी भी कोई गलतफहमी नहीं होती थी, इस बारे में एक्टर की वाइफ सुनीता ने एक शो पर बताया था।

90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा आज भी फैंस के ‘हीरो नंबर 1’ हैं। एक जमाना था जब गोविंदा के पीछे लड़कियां दीवानी थीं। एक्टर की फीमेल फॉलोइंग बेहद थी। फिर भी गोविंदा की वाइफ सुनीता कभी भी इंसिक्योर नही हुईं। इतना ही नहीं गोविंदा का नाम कई को- एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ा, लेकिन गोविंदा और सुनीता के बीच कभी भी कोई गलतफहमी नहीं होती थी, इस बारे में एक्टर की वाइफ सुनीता ने एक शो पर बताया था। गोविंदा अपनी वाइफ से बेस्ट फ्रेंड जैसा रिश्ता भी शेयर करते हैं।

वह बताते हैं सुनीता और गोविंदा की लवस्टोरी की शुरुआत कैसे हुई। सुनीता शुरू से ही बेहद बोल्ड किस्म की रही हैं। गोविंदा पत्नी के बेबाकपन के किस्से अकसर सुनाते रहते हैं। गोविंदा और सुनीता एक दूसरे को तब से जानते हैं जब गोविंदा बी कॉम कर रहे थे और सुनाता 8वीं क्लास में पढ़ती थीं।

सुनीता ने बताया था-‘उस वक्त तक ये कुछ भी नहीं थे। इनके सिवाय कभी कोई नहीं मेरी लाइफ में।’ एक शो में पहुंचे गोविंदा ने भी बताया था कि जब वह सुनीता से एक बार मिले थे तब उन्होंने ही सबसे पहले गोविंदा को इशारा दिया था। गोविंदा सुनीता के मुकाबले शर्मीले किस्म के थे।

गोविंदा ने बताया कि- ‘हम लोगों की एक फिल्म शुरू हुई थी, उसका मुहूर्त था। हम एक गाड़ी में बैठे थे, तो हमारी आदत होती है सीट पर बांह रख कर बात करने की। तो ऐसे में मेरा हाथ सुनीता को टच हो गया। तो जवानी में तो आदमी ऐसा होता ही है कि जरा हाथ टच होजाए तो बदन में करंट दौड़ पड़ता है। मैंने सोचा हाथ हटा लेंगी ये, तो इन्होंने तो हटाया नहीं। इन्होंने पकड़ ही लिया। मैंने सोचा अच्छा है ठीक है होने दीजिए। फिर उन्होंने मेरा हाथ सहलाना शुरू कर दिया। फिर मैंने कहा ओके फाइन ये तो हो गया। वहां से शुरुआत हो गई।’

गोविंदा ने एक और किस्सा सुनाया जहां एक बार सुनीता को एक फिल्ममेकर ने उनकी फिल्म में हिरोइन बनने का ऑफर दिया था। गोविंदा ने बताया हम- कहीं से आ रहे थे। तभी रास्ते में एक डायरेक्टर मिल गया। तो उसने कहा कि यही है क्या तुम्हारी गर्लफ्रेंड जिससे मिलने तुम जल्दी पैक अप कर भाग जाते हो। तो मैंने कहा हां। इस पर उसने कहा मिलवाओ। तो उन्होंने ग्रीट किया और कहा आप हमारी फिल्म में काम करोगी। इतना कहने पर ही सुनीता जोर से बोलीं- तुमको तमीज नहीं है रास्ते में लड़की को फिल्म ऑफर करते हो।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ये कमेटी किसके प्रति जवाबदेह है? कृषि कानून पर सियासत के बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने दिलाई संविधान की याद
2 Krrish 4: रोहित और कृष्णा के बाद अब ब्लैक एंड व्हाइट अवतार में दिखेंगे Hrithik Roshan, राकेश रोशन चलेंगे हिट होने का पुराना पैंतरा!
3 लीगल ट्रबल में फंसी अमिताभ बच्चन की ब्लॉकबस्टर फिल्म, क्राइम ब्रांच के पास पहुंचा सालों पहले रिलीज हुई ‘जंजीर’ का केस; जानिए पूरा मामला
ये पढ़ा क्या?
X