ताज़ा खबर
 

जब शूट के दौरान आपा खो बैठे थे गोविंदा, सेट पर मौजूद शख्स को जड़ दिया थप्पड़

ये वाकया साल 2008 का है, जब गोविंदा फिल्म हनी है तो मनी है की शूटिंग कर रहे थे।
एक फिल्म के सीन के दौरान गोविंदा।

बी-टाउन में जब भी किसी हंसमुख और चुलबुले अंदाज वाले एक्टर की बात होगी तो उसमें एक नाम गोंविदा का भी होगा। लोगों ने आमतौर पर गोंविदा को फिल्मों में हंसते-मुस्कुराते हुए ही देखा है। गोविंदा के बारे में जब भी बात होती है तो छोटे मिया-बड़े मिया, भागमभाग और न जाने ऐसी कई फिल्में याद आती हैं जिसमें उन्होंने अपनी कॉमिक टाइमिंग से फैंस को काफी गुदगुदाया है। लेकिन गुस्सा किसे नहीं आता, गोविंदा को भी आता है। क्या आप जानते हैं गोविंदा को जब एक बार गुस्सा आया तो उन्होंने सेट पर ही एक शख्स को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं आखिर थप्पड़ मारने के बाद गोविंदा ने कैसे चुकाई थी उसकी कीमत।

दरअसल ये वाकया साल 2008 का है, जब गोविंदा फिल्म हनी है तो मनी है की शूटिंग कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की शूट के दौरान गोविंदा को किसी बात पर इतना गुस्सा आया था कि उन्होंने सेट पर मौजूद एक शख्स को थप्पड़ मार दिया था। यहां तक कि थप्पड़ मारने के बाद गोविंदा को उसकी अच्छी-खासी कीमत भी चुकानी पड़ी थी।

बताया जाता है कि गोविंदा ने गुस्से में जिस शख्स को थप्पड़ मारा था उसका नाम संतोष राय है। गोविंदा से थप्पड़ खाने के बाद संतोष ने उनपर लीगल एक्शन लिया था। संतोष ने गोविंदा के खिलाफ साल 2009 में बोम्बे हाई कोर्ट में मामला दर्ज करा दिया था।

बता दें कि यह मामला काफी लंबा चला था और साल 2014 में कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए गोविंदा को संतोष से माफी मांगने और मुआवजा देने का आदेश दिया था। इसके बाद गोविंदा के वकील ने मुआवजे के तौर पर संतोष राय को 5 लाख रुपए दिए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.