सलमान खान संग लड़ाई में खुद का नाम घसीटे जाने पर भड़क गए थे गोविंदा, अब KRK ने ट्वीट कर दी ये सफाई

अब कमाल आर खान ने इस विवाद में एक्टर गोविंदा का नाम भी घसीटा। जिसके बाद गोविंदा को..

Salman Khan, Govinda, KRK, कमाल आर खान, Govinda Fight Begins With KRK, सलमान खान, केआरके,
एक्टर गोविंदा, दूसरी तरफ केआरके (फोटो सोर्स- गोविंदा इंस्टा, केआरके ट्विटर)

कमाल आर खान उर्फ केआरके सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ की रिलीज के बाद से ही लगातार भाईजान को अपने ट्वीट्स के जरिए निशाना बना रहे थे। वहीं जब मामला कोर्ट में पहुंचा तो केआरके अपने ट्वीट्स में सलमान के पिता सलीम खान से माफी भी मांगते दिखे। अब कमाल आर खान ने इस विवाद में एक्टर गोविंदा का नाम भी घसीटा। जिसके बाद गोविंदा को इस बात की जब जानकारी हुई तो उन्होंने तुरंत रिएक्ट किया और कहा कि उन्होंने तो केआके से कब से बात ही नहीं की है। गोविंदा के इस रिएक्शन को लेकर केआरके ने भी सफाई पेश की है।

दरअसल, केआरके ने एक ट्वीट पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने जताया था कि गोविंदा से इस मामले में उन्हें सपोर्ट मिल रहा है। ऐसे में अपने पोस्ट में उन्होंने गोविंदा को शुक्रिया कहा था। अपने पोस्ट में केआरके ने कहा था- गोविंदा भाई थैंक यू आपके प्यार और सपोर्ट के लिए। मैं आपको निराश नहीं करूंगा।

सलमान खान से विवाद के बाद केआरके का ये ट्वीट सामने आया था, जिसके बाद कमेंट बॉक्स पर यूजर्स द्वारा कहा जाने लगा कि सलमान खान और केआरके की लड़ाई में गोविंदा केआरके को सपोर्ट कर रहे हैं। ऐसे में गोविंदा को जब इस बात की खबर हुई तो उन्होंने तुरंत रिएक्ट किया और कहा कि इस मामले में उनका नाम घसीटा जा रहा है।

आईएएनएस के मुताबिक गोविंदा ने कहा- ‘मैंने कुछ रिपोर्ट्स पढ़ीं जिनमें इस मामले में मेरा नाम घसीटा गया है। मैं तो सालों से केआरके के कॉन्टैक्ट में नहीं हूं। न ही उससे कोई बातचीत हुई, कोई फोन या मैसेज भी नहीं किया। हो सकता है कि गोविंदा नाम का कोई और शख्स होगा। केआरके ने उसे टैग भी किया होगा। केआरके जो खुद को नंबर 1 बताते हैं उन्होंने तो मेरी फिल्म के बारे में भी काफी कुछ कहा है।’

वहीं, गोविंदा के भड़कने पर हाल ही में कमाल आर खान ने ट्वीट कर सफाई दी है। उन्होंने बताया कि वह अपने ट्वीट में एक्टर के बारे में नहीं बल्कि अपने दोस्त गोविंदा के बारे में बात कर रहे थे। कमाल आर खान ने इस बारे में बात करते हुए लिखा, “कृप्या ध्यान दीजिए, मिस्टर गोविंद अरुण अहूजा। मैंने आपको टैग नहीं किया था, क्योंकि मैं आपके बारे में बात नहीं कर रहा था।”

कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में गोविंदा को लेकर सफाई पेश करते हुए आगे लिखा, “मैं अपने दोस्त के बारे में बात कर रहा था, जिसका असली नाम गोविंदा है। वहीं, अगर मीडिया आपके बारे में न्यूज बनाए तो मैं इसमें कुछ नहीं कह सकता हूं।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X