ताज़ा खबर
 

आ गया हीरो के फेल होने के बाद गोविंदा का नया एक्सपेरिमेंट, अब बनेंगे गे विलेन

अपने करियर के इस दौर में एक्टर अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलने की प्लानिंग कर रहे हैं। अगर हालिया रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए तो गोविंदा अगली फिल्म में एक गे विलेन के तौर पर नजर आएंगे।

Author नई दिल्ली | Published on: April 26, 2017 11:13 AM
बॉलावुड एक्टर गोविंदा अगली फिल्म में बनेंगे गे विलेन। (Image Source: Express Archive)

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा इस समय अपने गिरते हुए करियर को फिर से ऊपर उठाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। लेकिन काफी समय से वो एक हिट फिल्म देने में सफल नहीं हो पा रहे हैं। हाल ही में आई उनकी फिल्म आ गया हीरो भी उनके लिए आशा की एक किरण साबित नहीं हुई क्योंकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखा पाने में असफल रही। अपने करियर के इस दौर में एक्टर अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलने की प्लानिंग कर रहे हैं। अगर हालिया रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए तो गोविंदा अगली फिल्म में एक गे विलेन के तौर पर नजर आएंगे। जी हां आपने बिल्कुल सही सुना। इस फिल्म में एक्टर डबल रोल में नजर आएंगे।

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार गोविंदा ने अतीत में डबल रोल निभाए हैं जिसमें कि बड़े मियां छोटे मियां फिल्म शामिल है। अब वो अपनी अगली फिल्म में भी दो किरदार निभाते हुए दिखेंगे। कहानी में एक ट्विस्ट यह है कि उनका एक किरदार फिल्म का मुख्य विलेन होगा जोकि गे है। एक्टर ने 80 के दशक में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्हें अपने डांस और कॉमेडी के लिए जाना जाता है। अब वो स्क्रिन पर एक होमोसेक्सुअल का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। ऐसा किरदार गोविंदा पहली बार निभाने वाले हैं। इससे पहले अपनी फिल्म आंटी नंबर वन में उन्होंने एक आदमी का किरदार निभाया था जो एक उम्रदराज महिला की तरह कपड़े पहनता है ताकि अपनी गर्लफ्रेंड से मिल सके।

बता दें कि गोविंदा के बेटे यशवर्धन भी फिल्मों में डेब्यू करने पर विचार कर रहे हैं और गोविंदा भी चाहते हैं कि उनका बेटा फिल्मों में काम करें। मगर उनका मानना है कि उनका बेटा फिल्म इंडस्ट्री को उनसे ज्यादा समझता है और उसमें इतनी क्षमता है कि वह अपनी फिल्मों का चुनाव खुद कर सकता है। फिलहाल उनका बेटा लंदन में पढ़ाई कर रहा है।

गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने फिल्म सेकेंड हैंड हसबैंड से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में धर्मेद्र, गिप्पी ग्रेवाल और गीता बसरा भी दिखाई दिए थे। हालांकि टीना आहूजा को इस फिल्म से खास पहचान नहीं मिल पाई। वहीं गोविंदा की बात करें तो उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरूआत फिल्म इल्जाम से की थी।

वरुण धवन से पूछा गया गोविंदा से जुड़ा सवाल, मगर किया इग्‍नोर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फैंस को दी गाली तो गुस्साए फैंस ने चौकीदार को पीटा
2 ‘क्या कसूर है अमला का’ की एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी को सेट पर लगा इलेक्ट्रिक शॉक
3 सोनी राजदान ने कहा- आलिया अपना खाली समय किसके साथ बिताती हैं यह उनकी मर्जी है
जस्‍ट नाउ
X