ताज़ा खबर
 

वीडियो- गोविंदा ने पत्नी सुनीता संग ‘चलो इश्क लड़ाएं’ पर किया जमकर डांस

'किसी डिस्को में जाएं' गाने पर वाइफ सुनीता संग झूमते नजर आए गोविंदा।

गोविंदा और सुनीता की ये तस्वीर लंदन की है। दरअसल गोविंदा एक वेडिंग पर हैं।

बॉलीवुड के सुपर डांसर्स में से एक गिने जाने वाले हीरो नंबर 1 गोविंदा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में चीची अपने फेवरेट डांस नंबर में डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान गोविंदा हमेशा की तरह दिल खोल कर डांस करते दिख रहे हैं। गोविंदा ‘ किसी डिस्को में जाएं, चलो इश्क लड़ाएं सनम’ गाने पर धमाकदार डांस कर रहे हैं। वहीं इस गाने में रवीना टंडन नहीं बल्कि उनकी वाइफ सुनीता ठुमके लगाती हुई दिख रही हैं। गोविंदा और सुनीता इस गाने पर डांस करते हुए बहुत ही क्यूट लग रहे हैं। गोविंदा के डांस को देख कर लग रहा है कि आज भी उनका वो डांस वाला चार्म बरकरार है।

गोविंदा और सुनीता का ये वीडियो लंदन का है। दरअसल गोविंदा एक वेडिंग पर हैं। इस दौरान गोविंदा और उनकी वाइफ सुनीता खुल कर शादी की खुशी में शरीक होते हुए डांस कर रहे हैं। बता दें, ‘किसी डिस्को में जाएं’ गाना 90 के दशक का सबसे पॉपुलर गाना रहा। आज भी यह गाना दूर कहीं बजता है तो डांसर्स के दिल झूम उठते हैं। वहीं आम लोग भी इस गाने पर जमकर ठुमके लगाते हैं।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15865 MRP ₹ 29499 -46%
    ₹2300 Cashback
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16699 MRP ₹ 16999 -2%
    ₹0 Cashback

हाल ही में स्टार रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस से गोविंदा का रोल काटा गया था। इसको लेकर रणबीर के पिता ऋषि कपूर ने फिल्म से गोविंदा के रोल को काटे जाने पर सवाल उठाए। मिड डे को दिए इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा था कि कैसे पहले अनुराग गोविंदा जैसे लीजेंड को कास्ट करते हैं और फिर फाइनल कट में उनके रोल को डिलीट कर देते हैं। उनके इन शब्दों को सुनकर ‘किल दिल स्टार’ गोविंदा को खुशी हुई। गोविंदा ने इस दौरान वरिष्ठ एक्टर ऋषि कपूर को अपना सपोर्ट करने के लिए इसके लिए धन्यवाद कहा।

Party time with my lady love ! #aboutlastnight #weddingvibes #familyfun

A post shared by Govinda (@govinda_herono1) on

#love #forever

A post shared by Govinda (@govinda_herono1) on

 

 

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App