ताज़ा खबर
 

अपनी बॉयोपिक बनते देखना चाहते हैं गोविंदा, बोले- कई लोगों को प्रेरित कर सकती है मेरी कहानी

हास्य से भरपूर नई फिल्म 'फ्राइडे' लेकर आ रहे अभिनेता गोविंदा का कहना है कि एक आउटसाइडर होकर फिल्म उद्योग में सफलता हासिल करने की उनकी यात्रा कई साथी कलाकारों को प्रेरित कर सकती है।

Author Updated: September 9, 2018 1:50 PM
अभिनेता (फोटो IANS)

हास्य से भरपूर नई फिल्म ‘फ्राइडे’ लेकर आ रहे अभिनेता गोविंदा का कहना है कि एक आउटसाइडर होकर फिल्म उद्योग में सफलता हासिल करने की उनकी यात्रा कई साथी कलाकारों को प्रेरित कर सकती है। ‘फ्राइडे’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान शनिवार को जब गोविंदा से उनकी जिंदगी पर बायोपिक फिल्म बनने को लेकर दिलचस्पी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, “मुझे नहीं लगता कि करियर के इस पड़ाव पर मेरी जिंदगी पर बायोपिक बनाना सही विचार होगा। मैं फिल्मों में काम कर रहा हूं। लेकिन, मेरा मानना है कि जीरो से सफर शुरू करना क्योंकि फिल्म उद्योग नए कलाकारों को आसानी से मौका नहीं देती है, फिर शीर्ष पर पहुंचना, निश्चत रूप से मेरी जिंदगी का दिलचस्प सफर है, जो प्रेरणादायक है। गोविंदा ने कहा कि गरीबी में लोग निराश हो जाते हैं, बुद्धिमानी इसी में है कि स्थिति को स्वीकार किया जाए और इस पर जीत हासिल की जाए।

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा का कहना है कि नए अभिनेताओं में से उन्हें रणवीर सिंह और वरुण शर्मा के साथ काम करने में मजा आता है। गोविंदा ने वरुण शर्मा की भी प्रशंसा की जो उनके साथ आगामी फिल्म ‘फ्राइडे’ में नजर आएंगे। गोविंदा ने कहा, “मैंने हाल ही में वरुण के साथ काम किया जिसमें मुझे बहुत मजा आया। वह अनुशासित और प्रतिभाशाली इंसान हैं। उन्होंने कहा, मैंने रणवीर के साथ फिल्म किलदिल में काम किया था। वह बहुत मेहनती हैं। वह एक स्वाभाविक अभिनेता हैं इसलिए वह सुपरस्टार हैं, बहुत तहजीबदार शख्स हैं। मुझे लगता है कि जुनून ही प्रतिभाशाली व्यक्ति को सफलता के मार्ग पर ले जाता है।

गोविंदा फिल्म के कलाकारों वरुण, विजेंद्र काले और निर्देशक अभिषेक डोगरा के साथ ‘फाइडे’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मौजूद थे।  यह फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होगी। हालांकि फिल्म इंडस्ट्री में गोविंदा एकलौते ऐसे कलाकार नहीं है जिन्होंने अपने करिअर का सफर जीरो से शुरु किया हो उनके अलावा शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, कंगना रनौत, तमाम ऐसे सुपरस्टार हैं जिनका पैदाएशी बॉलीवुड से कोई नाता नहीं था लेकिन ये लोग अपने दम पर आए छा गए। फिलहाल बॉलीवुड में खिलाड़ियों की कहानियों पर बायोपिक बनाने का काफी चलन है। महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर, मिल्खा सिंह, मैरीकॉम, मौहम्मद अजहरउद्दीन जैसे कई खिलाड़ी हैं जिन पर बायोपिक बन चुकी हैं। गोविंदा अब भी फिल्मों ंमें सक्रीय हैं और उन्हें लोगों को पसंद करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अलीगढ़ के गे प्रोफेसर आज ज़िंदा होते तो उन्हें मरने पर मजबूर न होना पड़ता – मनोज वाजपेयी
2 अक्षय ने जारी किए रजनीकांत की फिल्म 2.0 के पोस्टर्स, इस दिन होगा टीज़र रिलीज़
3 Paltan Box office collection day 2: जैकी श्रॉफ और अर्जुन रामपाल की पलटन संभली, जानिए दूसरे दिन की कमाई