गोविंदा ने क्यों कहा ‘डेविड धवन के साथ नहीं करूंगा काम’

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता गोविंदा अब डेविड धवन के साथ काम नहीं करना चाहते हैं। गोविंदा ने डेविड धवन के साथ ‘स्वर्ग’, ‘आंखे’, ‘राजा बाबू’, ‘कुली नंबर वन’, ‘हीरो नंबर वन’, ‘साजन चले ससुराल’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। गोविंदा इन दिनों डेविड धवन से खफा हैं। गोविंदा का कहना है कि […]

Author Updated: March 20, 2015 12:47 PM

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता गोविंदा अब डेविड धवन के साथ काम नहीं करना चाहते हैं। गोविंदा ने डेविड धवन के साथ ‘स्वर्ग’, ‘आंखे’, ‘राजा बाबू’, ‘कुली नंबर वन’, ‘हीरो नंबर वन’, ‘साजन चले ससुराल’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

गोविंदा इन दिनों डेविड धवन से खफा हैं। गोविंदा का कहना है कि जब उनका बुरा वक्त चल रहा था और उनकी फिल्में फ्लॉप हो रही थी, उस वक्त डेविड ने उनका साथ नहीं दिया।

उन्होंने बताया कि पिछले पांच सालों से डेविड के साथ उनकी बोलचाल बंद है।

गोविंदा ने कहा, मैं अब डेविड के साथ काम करना नहीं करना चाहता। मुझे लगता है कि जब आपके बारे में कोई सोचता है कि आप उनकी फिल्मों के लायक नहीं हो या आप उनके लिए बोझ हो तो आपको उनसे उम्मीद नहीं रखनी चाहिए।

PICS: ‘राजा बाबू’ गोविन्दा जल्द करेंगे टीवी पर वापसी

मैं समझता हूं कि डेविड और मेरे बीच जो प्यार है वो तो हमेशा रहेगा और रहना भी चाहिए। आजकल डेविड अपने बेटे की सफलता का आनंद ले रहे हैं और उनके लिए मैं खुश हूं। लेकिन मैं उनके साथ किसी फिल्म के बारे में बात नहीं करना चाहता।

Next Stories
1 ऐश्वर्या राय के ‘जज्बा’ की पहली झलक अप्रैल में
2 रेखा राज्यसभा में क्या पहुंची बन गईं मीडिया की हॉट खबर!
3 IND vs BAN मैच के दौरान लॉन्च हुई ‘बॉम्बे वेलवेट’ की ट्रेलर
यह पढ़ा क्या?
X