ताज़ा खबर
 

CAA विवादः सरकार ने बॉलीवुड सितारों को किया आमंत्रित, फरहान अख्तर, करण जौहर करेेंगे शिरकत!

caa protest bollywood: नागरिकता संशोधन अधिनियम(CAA) के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए, केंद्र सरकार ने कई बॉलीवुड सितारों को आमंत्रित किया है। यह कार्यक्रम आज मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में आयोजित किया जाएगा।

caa, caa protests, farhan akhtar, citizenship amendment act, caa protest bollywood, caa protest bollywood NEWS, caa protest hindi bollywood on caa, bollywood stars, bollywood actors, bollywood actresses, farhan akhtar on caa, kabir khan, karan johar, narendra modi, bjpCAA विवादः सरकार ने बॉलीवुड सितारों को किया आमंत्रित

caa protest bollywood: नागरिकता संशोधन अधिनियम(CAA) के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए, केंद्र सरकार ने विवादास्पद नागरिकता कानून से जुड़े मिथ और वास्तविकताओं पर चर्चा करने के लिए कई बॉलीवुड सितारों को आमंत्रित किया है। खबरों की मानें तो सरकार ने शीर्ष फिल्म निर्माताओं, अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को निमंत्रण भेजा है। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और बीजेपी उपाध्यक्ष जय पांडा द्वारा बॉलीवुड सितारों को आमंत्रित किया गया है।

अभी इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकी है कि इस कार्यक्रम में कौन-कौन से कलाकार शामिल होंगे लेकिन रिपोर्टस के अनुसार करण जौहर, कबीर खान, फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी जैसे जाने माने बॉलीवुड के चेहरे इस कार्यक्रम में शिरकत कर सकते हैं।

मशहूर डिजाइनर फराह खान ने सरकार के इस कदम पर आपत्ति जताते हुए ट्टीट किया है कि यदि सरकार को अपने सीएए/ एनआरसी बिल के लिए समर्थन की आवश्यकता है, तो कृपया “आम आदमी” से पूछें। समर्थन करने के लिए आप कुछ बॉलीवुड सेलेब्स का चयन नहीं कर सकते क्योंकि वे आम आदमी का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। वे मनोरंजन करने वाले होते हैं। वे निर्वाचित प्रतिनिधि नहीं हैं। जनता की आवाज सुनो। जय हिंद!

यह कार्यक्रम आज मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में आयोजित किया जाएगा। बॉलीवुड में नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर विभाजन के मद्देनजर ऐसा किया गया है। जहां कई कलाकारों ने ट्विटर पर और विरोध प्रदर्शन के जरिए सीएए के खिलाफ एकजुटता दिखाई वहीं इसके विपरीत कई सितारों ने विरोध प्रदर्शन की निंदा की और नागरिकता कानून का समर्थन किया है।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा, राजकुमार राव, परिणीति चोपड़ा, विशाल भारद्वाज और मनोज वाजपेयी जैसी हस्तियों ने नागरिकता संशोधन अधिनियम के विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस की बर्बरता की घटना की निंदा की थी, जो दिल्ली में जाम विरोध प्रदर्शनों के बाद सामने आई थी। इसके अलावा आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और अन्य ने ट्विटर पर नाराजगी जताई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नवाजुद्दीन सिद्दीकी की इस एक्ट्रेस ने पोस्ट किया खून से लथपथ और फटे कपड़ों के साथ फोटो
2 ‘फ्री Netflix चाहिए तो कॉल करें’, बीजेपी का CAA वाला नंबर अब ऐसे हो रहा वायरल, यूजर्स उड़ा रहे मजाक
3 किरण बेदी ने नासा का गलत वीडियो शेयर किया, ट्रोल्स बोले- ‘ये तो ऋतिक रौशन की कोई मिल गया जैसा है..’
ये पढ़ा क्या?
X